scriptस्टंटबाजी के चक्कर में बिल्डिंग से कूदना पड़ा शख्स को भारी, दिन में ही दिखे तारें | Man jumps off building for stunt but it goes terribly wrong | Patrika News
अजब गजब

स्टंटबाजी के चक्कर में बिल्डिंग से कूदना पड़ा शख्स को भारी, दिन में ही दिखे तारें

Stunt Goes Terribly Wrong: दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें स्टंट करना काफी अच्छा लगता है। पर उनकी स्टंटबाजी कई बार उनको भारी भी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ एक ऐसे शख्स के साथ भी हुआ जिसने स्टंटबाजी के चक्कर में एक ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगा दी। पर उसका यह स्टंट पूरी तरह से उसकी सोच के विपरीत गया।

Sep 13, 2023 / 04:29 pm

Tanay Mishra

man_jumping_off_building_1.jpg

Man jumping off building

दुनिया में अलग-अलग तरह के लोग रहते हैं और उनके शौक भी अलग-अलग होते हैं। इन्हीं शौकों में से एक है स्टंट करना। लोग अलग-अलग तरह से स्टंट करते हैं। कई स्टंट्स तो काफी खतरनाक होते हैं पर फिर भी लोग उन्हें करते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही स्टंट के वीडियो ऑनलाइन देखने को मिलते हैं। कुछ स्टंट तो बेहरतरीन होते हैं पर कुछ स्टंट करना लोगों को काफी भारी पड़ता है। इसी तरह का एक और वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला है जिसमें एक शख्स की स्टंटबाजी उसे काफी भारी पड़ जाती है।


स्टंट के लिए बिल्डिंग से कूदा शख्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स स्टंट करने के लिए कुछ ऐसा करता है जो काफी हैरान कर देने वाला काम है। शख्स एक ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगा देता है।

दिखे दिन में तारें

शख्स ने स्टंटबाजी के चक्कर में बिल्डिंग से छलांग तो लगा दी, पर उसे नहीं पता था कि उसके साथ क्या होने वाला है। जैसे ही शख्स उंचाई से बिल्डिंग से कूदा, वह एक पेड़ से टकरा गया और पेड़ की टहनियों से टकराता हुए सीधा पेड़ के पास लगी रेलिंग परपेट के बल जा गिरा। शख्स के गिरने से ही यह साफ है कि उसे काफी चोट लगी और यह स्टंट करना उसके लिए एक दर्दनाक अनुभव बन गया। स्टंटबाजी के चक्कर में शख्स को दिन में ही तारें दिख गए।

Hindi News/ Ajab Gajab / स्टंटबाजी के चक्कर में बिल्डिंग से कूदना पड़ा शख्स को भारी, दिन में ही दिखे तारें

ट्रेंडिंग वीडियो