scriptVaranasi Rain: तेज बारिश की वजह से वाराणसी में जलभराव, अखिलेश यादव ने मारा ‘क्योटो’ वाला तंज | Patrika News
वाराणसी

Varanasi Rain: तेज बारिश की वजह से वाराणसी में जलभराव, अखिलेश यादव ने मारा ‘क्योटो’ वाला तंज

Varanasi Monsoon News: भारी बारिश के चलते वाराणसी में भयानक जल जमाव की स्थिति हो गई है। चारों ओर सड़कों पर पानी भरा हुआ है। अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसपर तंज कसा है।

वाराणसीJul 07, 2024 / 05:59 pm

Prateek Pandey

Akhilesh Yadav tweet on varanasi

Akhilesh Yadav tweet on varanasi

Varanasi Rain: उत्तर प्रदेश में हुई जोरदार बारिश ने वाराणसी के स्मार्ट सिटी के विकास कार्यों की कलई खोल दी है। सपा चीफ अखिलेश यादव ने जापान के क्योटो शहर का जिक्र करते हुए पीएम मोदी संसदीय क्षेत्र पर तंज कसा है।

तालाब बनी वाराणसी की स्मार्ट सिटी

यूपी के वाराणसी में हर तरफ बारिश की वजह से पानी का जलजमाव हो गया है। जोरदार बारिश की वजह से सड़कों पर जगह-जगह तालाब जैसा नजारा देखने को मिल रहा है। इस बारिश ने वाराणसी के स्मार्ट सिटी के अन्तर्गत हुए बेहतरीन काम के दावे को धुल दिया है। सपा चीफ अखिलेश यादव ने एक्स पर किए पोस्ट में जापान के शहर क्योटो का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर तंज कस दिया है।
सपा चीफ अखिलेश यादव ने तंज करते हुए एक्स पर लिखा, ”यहां पर इतिहास इसी तरह हर बार दोहराता है। प्रधान संसदीय क्षेत्र में क्योटो डुबकी लगाता है।” वाराणसी में शहरी क्षेत्र शिवपुर, नदेसर, कैंटोनमेंट लहुराबीर सिगरा लंका जैसे कई क्षेत्र में बारिश से जल जमाव हो गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में मानसून ने बढ़ाया नदियों का जलस्तर, कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात

सीएम योगी निर्देश दिए

सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बाढ़ बचाव हेतु हर संभव प्रयास किये जाएं। आकाशीय बिजली या अन्य प्राकृतिक आपदा से हुई जनहानि के मामलों में 24 घण्टे के अन्दर राहत राशि (मृत्यु की दशा में रुपये चार लाख) स्थानीय जनप्रतिनिधि के माध्यम से प्रभावित परिवार को वितरित किया जाय।

Hindi News/ Varanasi / Varanasi Rain: तेज बारिश की वजह से वाराणसी में जलभराव, अखिलेश यादव ने मारा ‘क्योटो’ वाला तंज

ट्रेंडिंग वीडियो