scriptसपा का अपराध, माफिया, बलात्कारियों और दंगाइयों के साथ पुराना रिश्ता, केशव प्रसाद मौर्य ने किया जुबानी हमला  | SP old relationship with crime mafia rapists rioters Keshav Prasad Maurya made a verbal attack | Patrika News
वाराणसी

सपा का अपराध, माफिया, बलात्कारियों और दंगाइयों के साथ पुराना रिश्ता, केशव प्रसाद मौर्य ने किया जुबानी हमला 

Keshav Prasad Maurya: केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने कन्नौज कांड, अयोध्या कांड करवाया।

वाराणसीAug 15, 2024 / 09:35 am

Sanjana Singh

Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “बाबा विश्वनाथ जी की नगरी काशी में स्वतंत्रता दिवस समारोह के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आने का सौभाग्य मिला है। इसका लाभ जरूर मिलेगा।” उन्होंने यह बात स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एक कार्यक्रम में कहा था। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जुबानी हमला भी किया। 

‘सपा का अपराध, माफियागिरी और दंगाइयों के साथ पुराना रिश्ता’

कन्नौज कांड के सवाल पर उन्होंने कहा, “कानून अपना काम कर रहा है। समाजवादी पार्टी ने कन्नौज कांड, अयोध्या कांड करवाया। ये और कितने कांड करवाएंगे, कोई ठिकाना नहीं है। सपा का अपराध, माफियागिरी, बलात्कारियों और दंगाइयों के साथ पुराना रिश्ता है। इस तरह की घटनाएं उत्तर प्रदेश के लिए बहुत चिंताजनक हैं। जब से विधानसभा में सपाइयों की ताकत बढ़ी है, तब से इनकी अराजकता भी बढ़नी शुरू हो गई।”
KP Maurya
सपा नेता नवाब सिंह यादव के पास 300 करोड़ रुपए की संपत्ति सामने आने के मामले पर उन्होंने कहा, “यह जांच का विषय है। जो भी दोषी होंगे, उस पर कार्यवाही होगी। लेकिन इस प्रकार से अपराध शर्मनाक हैं।”
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में आधे स्कूलों में अनिश्चितकालीन अवकाश की घोषणा, टीचरों की इस काम में लगी ड्यूटी

‘जनता के अंदर देश भक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ने बंगाल मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, लेकिन अयोध्या, कन्नौज और पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार पर चुप्पी साधी हुई है। राहुल गांधी केवल वही बात करेंगे जिससे देश कमजोर हो और उनकी राजनीति मजबूत हो। लेकिन उनको यह मालूम नहीं है कि जनता के अंदर देश भक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी है। तमाम साज़िशों के बावजूद, विरोध के बावजूद, दुष्प्रचार के बावजूद, भारत मजबूत था, मजबूत है, मजबूत रहेगा।”

Hindi News / Varanasi / सपा का अपराध, माफिया, बलात्कारियों और दंगाइयों के साथ पुराना रिश्ता, केशव प्रसाद मौर्य ने किया जुबानी हमला 

ट्रेंडिंग वीडियो