scriptमोबाइल के साथ फ्री दिया जा रहा प्याज, ग्राहकों की लगी लाइन | Shop give free onion with purchasing Mobile in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

मोबाइल के साथ फ्री दिया जा रहा प्याज, ग्राहकों की लगी लाइन

बढ़ी हुई कीमत से सभी परेशान, दाम में नरमी आने के बाद भी महंगा है प्याज

वाराणसीDec 13, 2019 / 04:21 pm

Devesh Singh

Mobile Shop

Mobile Shop

वाराणसी. देश भर में प्याज की बढ़ी हुई कीमत से सभी परेशान है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस की भी यही कहानी है। प्याज के दाम में कुछ नरमी आयी है। इसके बाद भी आम आदमी की पहुंच से बाहर है। सिगरा स्थित एक दुकानदार ने मोबाइल के साथ फ्री प्याज देने का ऑफर शुरू किया तो दुकान में ग्राहकों की लाइन लग गयी।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-बारिश ने बढ़ायी ठंड, आसमान साफ होने पर तेजी से गिरेगा तापमान

दुकान के बाहर ही लिखा है कि मोबाइल सेट खरीदने पर प्याज फ्री मिलेगा। दुकान के अंदर पैकेट में प्याज रखा गया है और जो लोग मोबाइल खरीद रहे हैं उन्हें प्याज फ्री में मिल रहा है। मोबाइल खरीदने आये आदित्य ने कहा कि मोबाइल पर यह बहुत बड़ा मार्केट है। मैं यहां पर मोबाइल खरीदने आया था पता चला कि मोबाइल के साथ प्याज फ्री मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इन दिनों प्याज की कीमत बहुत ज्यादा है आम आदमी की पहुंच से बाहर होता जा रहा है। ऐसे में मोबाइल के साथ फ्री प्याज मिल रहा है यह मेरे लिए बहुत अच्छा ऑफर साबित हुआ है। दुकान के मालिक आशीष दूबे ने बताया कि मैंने मोबाइल की खरीद के साथ प्याज फ्री देने का ऑफर शुरू किया है। प्याज ऐस चीज हो गयी है, जो लोगों के बजट से बाहर होती जा रही है। इसलिए वह परेशान है। मोबाइल भी लोगों की जरूरत है इसलिए मोबाइल के साथ प्याज फ्री दिया जा रहा है ताकि लोगों की दोनों जरूरत पूरी हो सके। इस ऑफर का हम लोगों को बहुत फायदा हो रहा है।
यह भी पढ़े:-विदेशी जोड़े ने हिन्दू रीति से की शादी, कहा भारतीय सभ्यता का दुनिया में जवाब नहीं

रेस्टोरेंट के बाहर लिखा प्याज मांग कर शर्मिन्दा न करें
बनारस में प्याज को लेकर नयी-नयी कहानी सामने आ रही है। एक रेस्टोरेंट के बाहर लिख दिया गया है कि प्याज मांग का शर्मिन्दा न करे। मानसून के बाद प्याज की कीमत बढ़ जाती है लेकिन इस बार बहुत दिनों तक कीमत बढ़ी रही और प्याज का दाम सौ रुपये के पार पहुंच गया।
यह भी पढ़े:-भगवान बुद्ध के प्रथम उपदेश स्थल सरनाथ में मिलती है इतनी शांति, बार-बार जाने का करेगा मन

Hindi News/ Varanasi / मोबाइल के साथ फ्री दिया जा रहा प्याज, ग्राहकों की लगी लाइन

ट्रेंडिंग वीडियो