scriptबनारस में प्यार शर्मसार, आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर शव कुएं में डाला, फोन पर कही ये बात… | Shame on love in Banaras, lover throws dead body of girlfriend in well | Patrika News
वाराणसी

बनारस में प्यार शर्मसार, आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर शव कुएं में डाला, फोन पर कही ये बात…

Varanasi News : मृतक सरवरी से मुबारक प्यार करता था और शादी भी करना चाहता था पर सरवरी के परिजन इस बात के लिए राजी नहीं थे। पुलिस के अनुसार आरोपी को तलाश किया जा रहा है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

वाराणसीJul 10, 2023 / 09:32 pm

SAIYED FAIZ

Varanasi News

Varanasi News

Varanasi News : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में प्यार को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। युवक ने पहले प्रेमिका की गला कसकर हत्या की उसके बाद शव को कुंए में फेंक दिया। इसके बाद उसने प्रेमिका के परिजनों को हत्या की बात बताई और फोन पर ही कहा कि वह भी मरने जा रहा है और फोन स्विच ऑफ हो गया। रोते-पीटते परिजन कुएं के पास पहुंचे और देखा तो उसमे युवती का शव तैर रहा था और उसके गले में दुपट्टा था। फिलहाल पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है जिसका शाम तक पता नहीं चला था।
भाई की साली से चल रहा था प्रेम प्रसंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक सरवरी (18) की बड़ी बहन जमीला की शादी मड़ियाहूं के बिजुरगा में हुई है। जमीला का देवर उसकी बहन सरवरी से प्यार करता था। रविवार को वह सरवरी से मिलने पहुंचा था। मृतका के परिजनों के अनुसार सरवरी रविवार कि दोपहर काम के बहाने से घर से निकली थी पर शाम तक घर नहीं आयी तो खोजबीन शुरू कर दी।
फोन पर दी हत्या की सूचना और कहा-मरने जा रहा हूं

इसी दौरान रात करीब 11 बजे जमीला के देवर मुबारक ने सरवरी के परिजनों को फोन किया और कहा कि सरवरी की मौत हो गई है। उसकी लाश कुएं में पड़ी है। वह भी खुदकुशी करने जा रहा है और इतना बताकर उसका मोबाइल बंद हो गया। परिजन घर के पास स्थित कुएं पर पहुंचे तो सरवरी का शव कुएं में उतराया हुआ था।
पुलिस ने शव निकाला बाहर

ग्रामीणों ने इस बात की सूचना रात में ही पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची चोलापुर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम को भिजवाया। पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ हत्या समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया। आरोपी फरार है।

Hindi News/ Varanasi / बनारस में प्यार शर्मसार, आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर शव कुएं में डाला, फोन पर कही ये बात…

ट्रेंडिंग वीडियो