scriptMukhtar Abbas Naqvi का बड़ा बयान, राहुल गांधी, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी को बताया गुमराही गिरोह के सदस्य  | Mukhtar Abbas Naqvi called Rahul Gandhi Akhilesh Yadav and Mamata Banerjee members of misguided gang | Patrika News
वाराणसी

Mukhtar Abbas Naqvi का बड़ा बयान, राहुल गांधी, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी को बताया गुमराही गिरोह के सदस्य 

Mukhtar Abbas Naqvi: पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के साथ-साथ अखिलेश यादव और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

वाराणसीOct 07, 2024 / 08:51 am

Sanjana Singh

Mukhtar Abbas Naqvi

Mukhtar Abbas Naqvi

Mukhtar Abbas Naqvi: पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और टीएमसी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी गुमराही गिरोह के सदस्य हैं। 
लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “राहुल गांधी को हम सामंती सुल्तान कहते हैं। ऐसे में सामंती सुल्तान और समाजवादी टीपू झूठ के झाड़ से सच के पहाड़ पर हमला करने के हिस्ट्रीशीटर बन गए हैं। इनके हमले से ना तो नरेंद्र मोदी और ना ही भारतीय जनता पार्टी पर कोई असर पड़ता है।”

‘नरेंद्र मोदी देश के संविधान और जनतंत्र के लिए निरपेक्षता से कर रहे काम’

उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी या भारतीय जनता पार्टी देश के संविधान, देश के लोकतंत्र, जनतंत्र, संविधान व पंथनिरपेक्षता के लिए जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी से ज्यादा ईमानदार और संकल्पबद्ध होकर काम कर रहे हैं। इसके लिए राहुल गांधी या फिर समाजवादी पार्टी के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है।”
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में दुर्गा वाहिनी की अपील हिंदुओं से ही लगवाएं मेहंदी, हिंदू समुदाय की महिलाओं को दिलाई शपथ

‘पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने पर यकीन करती है’

भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा, “पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने पर यकीन करती है। भाजपा ने मजबूती के साथ समावेशी विकास और सशक्तिकरण के संकल्प को पूरा किया है। समाज के किसी वर्ग के प्रति अस्पृश्यता और छुआछूत का व्यवहार ना देश और ना मुसलमानों के हित में है।”
यह भी पढ़ें

छात्राओं से छेड़खानी के आरोपियों का पुलिस ने किया एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

‘एक देश, एक चुनाव देश के लोकतंत्र और जनतंत्र के हित में है’

आगामी चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, “हमारा देश, चुनाव का देश है, देश के किसी ना किसी हिस्से में हर दो महीने में चुनाव होते रहते हैं। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक देश एक चुनाव की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। एक देश, एक चुनाव देश के लोकतंत्र और जनतंत्र के हित में है।”

Hindi News / Varanasi / Mukhtar Abbas Naqvi का बड़ा बयान, राहुल गांधी, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी को बताया गुमराही गिरोह के सदस्य 

ट्रेंडिंग वीडियो