scriptएकच वादा सूर्या दादा… मछलीशहर की सांसद प्रिया सरोज ने क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के साथ शेयर की तस्वीर | Cricketer Surya Kumar: One promise Surya Dada… Machhilishahr MP Priya Saroj shared a picture with cricketer Surya Kumar Yadav | Patrika News
वाराणसी

एकच वादा सूर्या दादा… मछलीशहर की सांसद प्रिया सरोज ने क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के साथ शेयर की तस्वीर

Cricketer Surya Kumar: सबसे कम उम्र में उत्तर प्रदेश की राजनीति में कदम रखने वाली सपा सांसद प्रिया सरोज ने भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर सांसद प्रिया ने अपने एक्स अकाउंट से की है।

वाराणसीOct 17, 2024 / 11:11 pm

Krishna Rai

Cricketer Surya Kumar: की सांसद प्रिया सरोज ने भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ अपनी एक तस्वीर साझा किया है। यह तस्वीर प्रिया सरोज के एक्स अकाउंट से किया गया है। जिसमें उन्होंने लिखा है ‘एकच वादा सूर्या दादा’। सांसद प्रिया सरोज के इस तस्वीर पर उनके प्रसंसको ने अपने विचार भी व्यक्त किया है। लोगों द्वारा सांसद प्रिया सरोज की यह फोटो खूब पसंद भी की जा रही है। भारी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है।
सुर्खियों में रहती हैं सांसद प्रिया सरोज
Cricketer Surya Kumar: मछली शहर लोकसभा से चुनाव जीतने के बाद से ही सांसद प्रिया सरोज काफी सुर्खियों में रहती हैं। पहले तो सबसे कम उम्र की सांसद चुने जाने को लेकर वह चर्चा में थीं, लेकिन इन दिनों वह अपने कामों के कारण चर्चित हुई हैं।

Hindi News / Varanasi / एकच वादा सूर्या दादा… मछलीशहर की सांसद प्रिया सरोज ने क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव के साथ शेयर की तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो