scriptBharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी का वाराणसी में रोड- शो, बोले- ‘भारत में डर का माहौल’ | Bharat Jodo Nyay Yatra Rahul Gandhi says Atmosphere of fear in India during road show in varanasi | Patrika News
वाराणसी

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी का वाराणसी में रोड- शो, बोले- ‘भारत में डर का माहौल’

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की अगुवाई में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ आज वाराणसी पहुंची। बाबा विश्वनाथ का दर्शन- पूजन करने के बाद राहुल गांधी ने वाराणसी में 12 किमी का लंबा रोड- शो किया।

वाराणसीFeb 17, 2024 / 02:43 pm

Anand Shukla

Bharat Jodo Nyay Yatra Rahul Gandhi says Atmosphere of fear in India during road show in varanasi

Bharat Jodo Nyay Yatra Rahul Gandhi says Atmosphere of fear in India during road show in varanasi

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का यूपी में आज दूसरा दिन है। राहुल गांधी ने वाराणसी में 12 किमी का लंबा रोड- शो (Road Show) किया। इस दौरान राहुल गांधी का अलग अंदाज भी देखने को मिला। वाराणसी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान उन्होंने शिवभक्त बनकर काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath) में दर्शन किया। इसके बाद उन्होंने बनारस के मशहूर देसी मिठाई मलाइयों का स्वाद भी चखा।
वाराणसी में अपनी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित भी किया। राहुल गांधी ने कहा कि भारत मोहब्बत का देश है, नफरत का नहीं। देश को एक साथ लाना ही देश के प्रति सच्ची भक्ति है। इस वक्त देश में डर का माहौल है।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा, राहुल गांधी ने लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद


गोदौलिया चौराहे पर जनसभा को संबोधित करते हुए जीएसटी और महंगाई पर राहुल गांधी ने केंद्र पर निधाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने 4,000 किलोमीटर की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की। यात्रा के दौरान किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी और महिलाएं मिलीं। उन सबने मुझसे मिलकर अपनी पीड़ा बताई।
उन्होंने आगे कहा कि इस यात्रा के दौरान भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) के लोग भी आए। जैसे ही हमारे पास आए तो उन्होंने हमसे अच्छे से बात की। यह देश तभी मजबूत होता है, जब हम साथ मिलकर काम करते हैं। यह मोहब्बत का देश है।

Hindi News/ Varanasi / Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी का वाराणसी में रोड- शो, बोले- ‘भारत में डर का माहौल’

ट्रेंडिंग वीडियो