scriptहमीरपुर में सीएम योगी बोले- इंडी गठबंधन ‘भानुमती का पिटारा’, जितने दल, उतने खेमे | yogi adityanath holds rally in hamirpur says India alliance bhaanumatee pitaara | Patrika News
यूपी न्यूज

हमीरपुर में सीएम योगी बोले- इंडी गठबंधन ‘भानुमती का पिटारा’, जितने दल, उतने खेमे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हमीरपुर में जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन ‘भानुमती का पिटारा’ है। जितने दल हैं, उतने खेमे हैं।

लखनऊMay 30, 2024 / 05:59 pm

Anand Shukla

yogi adityanath holds rally in hamirpur says India alliance bhaanumatee pitaara
Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कहा कि सीएम योगी ने चुनाव प्रचार में बेहद अहम भूमिका निभाई है। अब तो हिमाचल के ठंड के चर्चे उत्तर प्रदेश में भी होते हैं। हम उत्तर प्रदेश के दंगाइयों को हिमाचल जैसी ठंडक देने वाले सीएम योगी का स्वागत करते है। जहा दंगे और माफिया का राज होता था, आज वहां बाबा का बुलडोजर ऐसे चल रहा है कि ढूंढने से भी दंगाई नजर नहीं आते।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ने पिछले कुछ सालों में सीएम योगी और पीएम मोदी के नेतृत्व में ऐसा विकास देखा है, जो पहले कभी नहीं हुआ। जिस उत्तर प्रदेश ने कांग्रेस और अन्य दलों को न जाने कितने प्रधानमंत्री दिए, वो उत्तर प्रदेश लंबे अरसे तक विकास से वंचित रहा। अब डबल इंजन की सरकार में यूपी के गरीब तबके के लोगों को मोदी और योगी सरकार की गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

इंडिया गठबंधन रिकॉर्ड नौकरी देने का काम करेगा, सोनभद्र में बोले अखिलेश यादव

पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार सम्मान और सुरक्षा दे रही है: सीएम योगी

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार सम्मान और सुरक्षा दे रही है। इसके अलावा विकास और गरीब कल्याण योजनाओं के साथ भारत की विरासत और राष्ट्रीय गौरव का संवर्धन और संरक्षण कर रही है।
उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में विरासत भी है और विकास भी है। लेकिन, इंडी गठबंधन ‘भानुमती का पिटारा’ है। जितने दल हैं, उतने खेमे हैं। इंडी गठबंधन में सहयोगी दल के नेता एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। हर राज्य में इनका यही हाल है। ये गठबंधन केवल मुखौटा है। जब ये एक नहीं हो सकते, तो ये देश को क्या एकजुट कर पाएंगे?

Hindi News / UP News / हमीरपुर में सीएम योगी बोले- इंडी गठबंधन ‘भानुमती का पिटारा’, जितने दल, उतने खेमे

ट्रेंडिंग वीडियो