scriptमहिलाएं न देखें ये VIDEO, लड़की के साथ हुई घटना देख कांप जाएगी रूह | Video woman being molested during rain in Lucknow goes viral, police take action | Patrika News
लखनऊ

महिलाएं न देखें ये VIDEO, लड़की के साथ हुई घटना देख कांप जाएगी रूह

Video: लखनऊ में बारिश के बीच हुड़दंग मचा रहे लोगों का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें एक महिला के साथ बदसलूकी की जा रही है। यह वीडियो ताज होटल पुल के नीचे का है और सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। इस घटना ने अदब के शहर लखनऊ को शर्मसार कर दिया है।

लखनऊAug 01, 2024 / 09:46 am

Ritesh Singh

Video Taj Hotel Bridge

Video Taj Hotel Bridge

 Video: लखनऊ में हाल ही में हुई बारिश के दौरान कुछ लोगों द्वारा हुड़दंग मचाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग ताज होटल पुल के नीचे बारिश का मजा लेते हुए हुड़दंग मचा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार महिला को गिराकर उसके साथ बदसलूकी की गई। इस घटना ने पूरे शहर में हड़कंप मचा दिया है।
यह भी पढ़ें

Medical Education: प्रदेश के 7 नए मेडिकल कॉलेजों को मिला लेटर ऑफ परमीशन, इसी सत्र से शुरू होगी पढ़ाई

Video Taj Hotel Bridge

वीडियो का विवरण

वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कुछ युवक बारिश के बीच सड़क पर हुड़दंग मचा रहे हैं। इसी दौरान एक महिला, जो बाइक से वहां से गुजर रही थी, को गिरा दिया गया और उसके साथ बदसलूकी की गई। इस शर्मनाक घटना ने लखनऊ वासियों को झकझोर कर रख दिया है।
यह भी पढ़ें

Kashi Vishwanath Dham: जुलाई में 50 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा विश्वनाथ के दर पर लगाई हाजिरी

पुलिस की प्रतिक्रिया

घटना का संज्ञान लेते हुए, पुलिस उपायुक्त मध्य ज़ोन और मीडिया प्रभारी, पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना गोमतीनगर के प्रकरण के संबंध में उन्होंने मीडिया को बाइट दी है और बताया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Video Taj Hotel Bridge
यह भी पढ़ें

Heavy Rain: लखनऊ में 70 मिनट की बारिश से सड़कें जलमग्न, विधानसभा और सरकारी भवनों में घुसा पानी

इस घटना ने लखनऊ जैसे अदब और तहजीब के शहर को शर्मसार कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने समाज में महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही दोषियों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

href="https://www.patrika.com/lucknow-news/heavy-rain-in-lucknow-meteorological-department-warning-from-1-to-5-august-18881589" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/lucknow-news/heavy-rain-in-lucknow-meteorological-department-warning-from-1-to-5-august-18881589" target="_blank" rel="noopener">Heavy Rain Alert: लखनऊ मंडल में झमाझम बारिश: 1 से 5 अगस्त तक मौसम विभाग की चेतावनी

 

Hindi News/ Lucknow / महिलाएं न देखें ये VIDEO, लड़की के साथ हुई घटना देख कांप जाएगी रूह

ट्रेंडिंग वीडियो