scriptटाटा के पैकेट में भरकर बेच रहा था नकली नमक और चाय, आरोपी गिरफ्तार | police arrested accused who was selling fake salt and tea packets of Tata Company | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

टाटा के पैकेट में भरकर बेच रहा था नकली नमक और चाय, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने टाटा कंपनी के पैकेट में नकली नमक और चाय को भरकर बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडाSep 21, 2024 / 07:37 pm

Anand Shukla

police arrested accused who was selling fake salt and tea packets of Tata Company
ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से टाटा नमक और चाय के खाली रैपर बरामद हुए हैं। आरोपी अपने गैंग के अन्य लोगों के साथ मिलकर नकली चाय और नकली नमक को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बाजार में बेचता था।
उसके पास से पुलिस ने टाटा नमक के 39 कट्टे और टाटा टी प्रीमियम के 12 कट्टे बरामद किए हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 21 सितंबर को थाना दादरी पुलिस ने नकली नमक और चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बेचने वाले शातिर अभियुक्त हरिओम शर्मा (25), निवासी दादरी को गिरफ्तार किया है।

टाटा कंपनी के इन्वेस्टिगेटर ने दर्ज कराई थी FIR

टाटा कंपनी के इन्वेस्टिगेटर ने छानबीन करने और सैंपल जमा करने के बाद इसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कई दुकानदारों और ग्राहकों से भी कंपनी को लगातार शिकायत मिल रही थी। इसके बाद कंपनी के सीनियर इन्वेस्टिगेटर ने इसकी पड़ताल शुरू की और इस व्यक्ति को कंपनी के पैकेट में नकली सामान बेचते हुए सबूत इकट्ठा किया।

टाटा कंपनी के रैपर में भरकर कर रहा था सप्लाई

पुलिस ने बताया कि थाना दादरी पर सीनियर इन्वेस्टीगेटर टाटा कंपनी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह नकली नमक और चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बेच रहा था। वह इसे दुकानों में सप्लाई करता था और होलसेल मार्केट में भी बेच रहा था। टाटा कंपनी के रैपर में नकली सामान होने की वजह से कोई शक भी नहीं करता था। उसे चाय और नमक के पैकेट पर अच्छे पैसे भी मिल जाते थे।

Hindi News / Greater Noida / टाटा के पैकेट में भरकर बेच रहा था नकली नमक और चाय, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो