scriptयूपी के इस जिले में छह अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर, बिल्डरों में मचा हड़कंप | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी के इस जिले में छह अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर, बिल्डरों में मचा हड़कंप

कृषि भूमि और खेतों पर अवैध रूप से कॉलोनियां बसाने की कोशिश को बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बुधवार को विफल कर दिया। पीलीभीत रोड पर स्थित छह अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर चलाकर निर्माण कार्यों को ध्वस्त कर दिया गया।

बरेलीOct 09, 2024 / 10:20 pm

Avanish Pandey

बरेली। कृषि भूमि और खेतों पर अवैध रूप से कॉलोनियां बसाने की कोशिश को बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने बुधवार को विफल कर दिया। पीलीभीत रोड पर स्थित छह अवैध कॉलोनियों पर बुलडोजर चलाकर निर्माण कार्यों को ध्वस्त कर दिया गया। इसके साथ ही, कॉलोनाइजरों के खिलाफ नोटिस जारी करने की प्रक्रिया भी शुरू की गई है।
बरेली विकास प्राधिकरण के कार्यवाही से खलबली

बीडीए उपाध्यक्ष मनिकंडन ए ने जानकारी दी कि ग्राम रजपुरा माफी में रतिराम द्वारा 5 बीघा, तौसीफ द्वारा 10 बीघा, ग्राम खजुरिया में विशाल द्वारा 5 बीघा, राजेश पंडित द्वारा 12 बीघा, ग्राम धौरेरा माफी में विपिन पटेल द्वारा 20 बीघा और वीरपाल व सतपाल द्वारा 15 बीघा जमीन पर बिना मानचित्र स्वीकृति के अवैध कॉलोनियों का निर्माण किया जा रहा था।
खेतों में काट रहे थे अवैध कॉलोनी

मौके पर इन कॉलोनियों में सड़कें, साइट ऑफिस, नालियां और भूखंड तैयार किए जा रहे थे। सभी छह कॉलोनियों पर कार्रवाई करते हुए निर्माण कार्यों को तोड़ा गया, जिससे बिल्डरों में हड़कंप मच गया है। बीडीए ने अवैध कॉलोनाइजरों पर सख्त कदम उठाने का संकेत दिया है, और आगे भी ऐसे मामलों में कार्रवाई जारी रहेगी।

Hindi News / UP News / यूपी के इस जिले में छह अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर, बिल्डरों में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो