scriptभारत विरोधी टिप्पणी, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला गिरफ्तार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल | Anti-India remarks, Pakistan Zindabad sloganeer arrested, video viral on social media | Patrika News
यूपी न्यूज

भारत विरोधी टिप्पणी, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला गिरफ्तार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। नवीनगर इलाके के निवासी आसिफ, पुत्र मुख्तार शाह, पर यह आरोप है कि उसने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए,

बरेलीOct 07, 2024 / 10:25 am

Avanish Pandey

बरेली। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। नवीनगर इलाके के निवासी आसिफ, पुत्र मुख्तार शाह, पर यह आरोप है कि उसने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो को हिमांशु पटेल ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया और डीजीपी, एडीजी समेत अन्य अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की।
कैंट थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसएसपी अनुराग आर्य ने मामले की जांच के आदेश दिए, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आसिफ ने न केवल भारत विरोधी नारे लगाए बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। अनिल शर्मा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
भड़काऊ टिप्पणी कर की माहौल बिगड़ने की कोशिश

कैंट में नवी नगर गांव के रहने वाले अनिल शर्मा ने बताया कि आरोपी ने भारत विरोधी टिप्पणी की पाकिस्तान जिंदाबाद के खुलेआम नारे लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक वर्ग विशेष के लोगों ने इस पर तमाम आपत्तिजनक और भड़काऊ टिप्पणी की। क्षेत्र का माहौल खराब करने की कोशिश की।

Hindi News / UP News / भारत विरोधी टिप्पणी, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाला गिरफ्तार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो