scriptकांग्रेस को बड़ा झटका – पूर्व सांसद के साथ प्रदेश महासचिव ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा | Annu Tandon resigns from Congress along with his supporters | Patrika News
उन्नाव

कांग्रेस को बड़ा झटका – पूर्व सांसद के साथ प्रदेश महासचिव ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

उन्नावOct 29, 2020 / 02:44 pm

Narendra Awasthi

कांग्रेस को बड़ा झटका - पूर्व सांसद के साथ प्रदेश महासचिव ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

कांग्रेस को बड़ा झटका – पूर्व सांसद के साथ प्रदेश महासचिव ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

उन्नाव. कांग्रेस के पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने आज कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने भी इस्तीफा देने की घोषणा की। अपने त्यागपत्र में उन्होंने प्रदेश नेतृत्व पर उंगली उठाते हुए कहा कि विगत कई महीने से तालमेल का अभाव था और उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला था। मेरे खिलाफ भ्रामक दुष्प्रचार किया जा रहा था। इसके बावजूद पार्टी के उज्जवल भविष्य के लिए पार्टी के साथ खड़ी रही। पूर्व सांसद अन्नू टंडन और उनके समर्थकों के इस्तीफे से कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। स्त्री के इस्तीफे के बाद के विकल्प पर अभी किसी प्रकार का बयान नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया सपा में जाने की अटकलें लगा रहा है। समर्थकों का कहना है कि इसकी गुंजाइश भी कम नजर आ रही है।

इस्तीफे के साथ अटकलों पर लगा विराम

उन्होंने कहा कि इस संबंध में प्रियंका गांधी से भी बातचीत हुई। लेकिन कोई ठोस निष्कर्ष नहीं निकला। पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना त्याग पत्र भेजा है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अंकित सिंह परिहार ने भी अपना त्यागपत्र दे दिया। गौरतलब है बांगरमऊ उपचुनाव में आरती बाजपेई के नामांकन के दौरान अन्नू टंडन और उनके समर्थक दूरी बनाए हुए थे। सांसद ना होने के बाद भी अन्नू टंडन समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभा रही थी। जिन के सहयोग से दर्जनों परिवार के घर का चूल्हा जल रहा है और बच्चों की पढ़ाई हो रही है।

Hindi News/ Unnao / कांग्रेस को बड़ा झटका – पूर्व सांसद के साथ प्रदेश महासचिव ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

ट्रेंडिंग वीडियो