scriptउन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, दो की मौत 24 घायल | Agra Lucknow Expressway accident, two killed, 24 injured | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, दो की मौत 24 घायल

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर उसे समय बड़ा हादसा हो गया। जब बस ने डीसीएम में पीछे से टक्कर मार दी। डीसीएम में बैठी सवारियां भंडारे का भोजन बनाने के लिए जा रही थी।

उन्नावNov 17, 2023 / 12:45 pm

Narendra Awasthi

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे एक्सीडेंट, दो की मौत 24 घायल

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार बस और डीसीएम में टक्कर हो गई। जिसमें दो यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 24 यात्री घायल हो गए। जितने उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि 24 घायलों में 12 को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। जबकि 12 अन्य का उपचार चल रहा है। मृतक और घायल डीसीएम से भंडारा का भोजन बनाने के लिए जा रहे थे। आपको बता दें घटना बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास की है।

लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही डीसीएम में पीछे से बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि डीसीएम और नियंत्रित होकर पलट गई और मौके पर कोहराम मच गया। चारों तरफ चीख-पुकार की आवाज आने लगी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य चलाया। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया।‌

यह भी पढ़ें

MP assembly election 2023: इटावा में इन स्थानों पर की गई अतिरिक्त बल की तैनाती, सीसीटीवी से भी निगरानी

क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ विजय आनंद ने बताया कि एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे को स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने मृत घोषित किया गया है। 24 घायलों में 12 को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। जबकि 12 का इलाज चल रहा है। सभी खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News / Unnao / उन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, दो की मौत 24 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो