scriptLeopard Attack : आंगन में सो रहे बेटे को उठाकर ले जा रहे तेंदुए से भिड़ गया पिता, जानिए फिर क्या हुआ | Leopard Attack on Father and Son father Fought with Leopard to save his 4 year son | Patrika News
उमरिया

Leopard Attack : आंगन में सो रहे बेटे को उठाकर ले जा रहे तेंदुए से भिड़ गया पिता, जानिए फिर क्या हुआ

Leopard Attack : दबे पांव आया तेंदुआ घर के बाहर सो रहे 4 साल के मासूम को उठा ले जा रहा था, पिता ने अपनी जान पर खेलकर बचाई बेटे की जान।

उमरियाAug 02, 2023 / 05:32 pm

Shailendra Sharma

umaria.jpg

Leopard Attack: जब बच्चों पर मुसीबत आती है तो माता-पिता हर मुसीबत से भिड़ जाते हैं और अपने बच्चों की रक्षा करते हैं। ये बात आपने अक्सर सुनी होगी। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में सामने आया है जहां अपने मासूम बेटे को मौत के मुंह से बचाने के लिए पिता तेंदुए से भिड़ गया और बेटे को मौत के मुंह से सुरक्षित बचा लाया। हालांकि बच्चे को कुछ चोटें आई हैं लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

4 साल के बच्चे को उठाकर ले जा रहा था तेंदुए
घटना उमरिया जिले के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के चेचरिया गांव की है। यहां रहने वाले रामप्रसाद सिंह गोंड ने बिजली गुल होने पर गर्मी से बचाने के लिए अपने दोनों बच्चों को सुबह 4 बजे तड़के घर के आंगन में लाकर खटिया पर सुला दिया था। तभी घात लगाकर बैठे तेंदुए ने 4 साल के बच्चे पर हमला कर दिया और बच्चे को अपने जबड़े में दबाकर जंगल की ओर दौड़ लगा दी। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पिता रामप्रसाद ने हिम्मत दिखाई और खुद भी तेंदुए के पीछे-पीछे जंगल की ओर दौड़ पड़ा।

 

यह भी पढ़ें

Black cobra : फाइलों के बीच बैठा था काला नाग, फैलाया फन तो अफसरों के छूटे पसीने, देखें वीडियो



बच्चे को छोड़कर भागा तेंदुआ
बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पिता रामप्रसाद तेंदुए के पीछे दौड़ा। जब तेंदुए को पीछे किसी के आने की आहट लगी तो उसने कुछ दूरी पर जाकर बच्चे को छोड़ दिया और वहां से जंगल में भाग गया। रामप्रसाद तुरंत बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचा। बच्चे के सिर और शरीर में चोट आई है उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन पिता की हिम्मत की वजह से उसकी जान बच गई। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

देखें वीडियो- रील के चक्कर में ‘खेबड़ी’ जोड़ी की बड़ी गलती, पड़ सकती है भारी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mxzxi

Hindi News/ Umaria / Leopard Attack : आंगन में सो रहे बेटे को उठाकर ले जा रहे तेंदुए से भिड़ गया पिता, जानिए फिर क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो