script10 दिन बाद बहनों की शादी इधर घर में भाई ने की खुदकुशी | Brother Committed Suicide 10 Days Later Sister Marriage to Held | Patrika News
उज्जैन

10 दिन बाद बहनों की शादी इधर घर में भाई ने की खुदकुशी

युवक के सुसाइड करने से पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद…

उज्जैनApr 15, 2023 / 03:20 pm

Shailendra Sharma

ujjain_nagda.jpg

उज्जैन. उज्जैन के नागदा में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की बहनों की 10 दिन बाद थी और इससे पहले युवक के द्वारा सुसाइड करने से परिवार में मातम पसर गया है। युवक शादीशुदा था, पता चला है कि सुसाइड करने से पहले उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। युवक परिवार का इकलौता बेटा था, उससे इस कदम से पूरा परिवार हैरान है और गहरे सदमे में है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

 

बहनों की शादी से 10 दिन पहले सुसाइड
घटना नागदा से करीब 15 किमी. दूर स्थित गांव रानी पिपलिया की है जहां रहने वाले कमल नाम के युवक को परिजन बेसुध हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक कमल ने फांसी लगाई है। वहीं परिजन का कहना है कि कमल शराब पीकर सोया था और सुबह जब उसे उठाया तो वो उठा नहीं। जिसके कारण मामला संदेह के घेरे में है। कमल दो बहनों का एकलौता भाई था और उसकी दोनों छोटी बहनों की 10 दिन बाद बारात आने वाली थी।

 

यह भी पढ़ें

19 साल के लड़के की आखिरी ख्वाहिश, ‘मैं जाना चाहता था, अस्थियों को हरिद्वार ले जाना’



दो साल पहले हुई थी शादी
कमल परिवार का एकलौता बेटा था। उसकी दो साल पहले ही शादी हुई थी और अभी कोई संतान नहीं थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि कमल मिस्त्री का काम करता था जिसने खुदकुशी की है। परिजन से मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने से पहले कमल का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। जिस वक्त घटना हुई कमल के पिता घर पर नहीं थे और गेहूं बेचने के लिए नागदा आए हुए थे।

देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://youtu.be/MhX4kAe4XHI

Hindi News / Ujjain / 10 दिन बाद बहनों की शादी इधर घर में भाई ने की खुदकुशी

ट्रेंडिंग वीडियो