scriptमहाकाल मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, धोती पहनकर किए बाबा के दर्शन | Actor Anupam Kher visited Baba Mahakal mandir ujjan | Patrika News
उज्जैन

महाकाल मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, धोती पहनकर किए बाबा के दर्शन

बॉलीवुड अभिनेता अनुुपम खेर सोमवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे, बाबा महाकाल के दर्शन गर्भगृह में पहुंचकर करने के लिए उन्हें धोती और सोला पहनना पड़ा.

उज्जैनDec 12, 2022 / 02:49 pm

Subodh Tripathi

महाकाल मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, धोती पहनकर किए बाबा के दर्शन

महाकाल मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, धोती पहनकर किए बाबा के दर्शन

उज्जैन. बॉलीवुड अभिनेता अनुुपम खेर सोमवार को बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे, बाबा महाकाल के दर्शन गर्भगृह में पहुंचकर करने के लिए उन्हें धोती और सोला पहनना पड़ा, उन्होंने भगवान बाबा महाकाल का अभिषेक कर पंचामृत पूजन किया, वे करीब 10 मिनट तक मंदिर में रहे, इस दौरान उन्होंने कई बार बाबा महाकाल को प्रणाम किया।

जानकारी के अनुसार अभिनेता अनुपम खेर सोमवार को महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन पहुंचे, उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन पूजन किया, इस दौरान मंदिर आनेवाले श्रद्धालुओं में अनुपम खेर के नजर आने पर उत्साह नजर आया, हालांकि वे सुरक्षा के घेरे में मंदिर तक पहुंचे और दर्शन कर लौटे गए।

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वे हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए नजर आते हैं, महाकाल भगवान के दर्शन करने के बाद उन्होंने कहा कि जो बिन मांगे मिल जाए वो अच्छा होता है, उन्होंने कहा कि भगवान ने जो दिया है उसी का शुक्रिया करने आया हूं।

यह भी पढ़ें : भाजपा विधायक का निर्वाचन शून्य, अब नहीं रहेेंगे विधायक

आराम से किए दर्शन, ऊं नम: शिवाय का किया जाप

अभिनेता अनुपम खेर ने बाबा महाकाल के दर्शन बड़े आराम से किये, वे काफी देर तक बाबा महाकाल के सामने नंदी हाल में बैठे और उन्होंने ऊं नम: शिवाय का जाप भी किया। इस दौरान उन्होंने किसी अन्य मुद्दे पर चर्चा नहीं की, यहां तक की फिल्मी दुनिया से संबंधित चर्चा भी उन्होंने मंदिर में करना ठीक नहीं समझा, वे यहां भक्ति भाव में लीन नजर आए। महाकाल मंदिर के पंडितों ने उन्हें मंत्रौच्चारण करवाकर पूजा अर्चना करवाई।

Hindi News/ Ujjain / महाकाल मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, धोती पहनकर किए बाबा के दर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो