scriptबाइक को चपेट में लेकर 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, युवक-युवती की मौत | young man and woman died in car accident in udaipur | Patrika News
उदयपुर

बाइक को चपेट में लेकर 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, युवक-युवती की मौत

बेकरिया थाना क्षेत्र के गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाइवे पर आक्यावड़ के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार बाइक को चपेट में लेते हुए खाई में पलट गई।

उदयपुरOct 07, 2024 / 07:31 pm

Kamlesh Sharma

कोटड़ा (उदयपुर)। बेकरिया थाना क्षेत्र के गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाइवे पर आक्यावड़ के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार बाइक को चपेट में लेते हुए खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार गुजरात के भरूच निवासी अंजलि (21) पुत्री जगदीश परमार, यश (21) पुत्र तौशिक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, कार सवार प्रियंक (22) पुत्र भावेश पटेल व बाइक सवार सती का खेत घाटा निवासी लसमा (23) पुत्र देवा गरासिया गंभीर रूप से घायल हो गए।
बेकरिया थानाधिकारी उत्तम सिंह मेड़तिया ने बताया कि सोमवार दोपहर करीबन दो बजे उदयपुर की ओर से पिंडवाड़ा जा रही गुजरात नंबर की कार अनियंत्रित हो गई, जो बाइक सवार को चपेट में लेते हुए करीबन 50 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गई।
यह भी पढ़ें

पांच साल के लापता बालक का शव कार में मिला, घर से 200 मीटर दूर खड़ी थी गाड़ी

घटना की सूचना मिलते ही बेकरिया थानाधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। जहां एम्बुलेंस की मदद से दोनों गंभीर घायलों को उदयपुर जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं, दोनों मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Udaipur / बाइक को चपेट में लेकर 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, युवक-युवती की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो