scriptUdaipur Violence : उदयपुर हिंसा पर रविंद्र सिंह भाटी ने किया ट्वीट, घायल बच्चे को लेकर कही ये बात | Patrika News
उदयपुर

Udaipur Violence : उदयपुर हिंसा पर रविंद्र सिंह भाटी ने किया ट्वीट, घायल बच्चे को लेकर कही ये बात

Ravindra Singh Bhati : अब उदयपुर हिंसा को लेकर निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी का भी बयान सामने आया है।

उदयपुरAug 17, 2024 / 06:21 pm

Supriya Rani

Udaipur Violence News Update : राजस्थान के उदयपुर जिले में शुक्रवार को एक सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा के दो छात्रों के बीच झड़प हो गई, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू से वार किया। घायल बच्चा एमबी अस्पताल में भर्ती है, जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस वक्त उदयपुर का माहौल तनावपूर्ण है। अब उदयपुर हिंसा को लेकर निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी का भी बयान सामने आया है।

घायल बच्चे की स्थिति नाजुक

udaipur violence
शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने ट्वीट कर उदयपुर हिंसा पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘स्कूली छात्र पर चाकू से हमले की घटना के बाद उदयपुर में बने तनाव के हालात चिंतनीय हैं। यह मामला बेहद गंभीर है। इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए। साथ ही मैं ईश्वर से घायल बच्चे के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।’ बता दें कि इस वक्त आरोपी छात्र को हिरासत में लिया जा चुका है। साथ ही उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है। उधर एमबी अस्पताल में घायल बच्चे की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है।

उदयपुर में तनावपूर्ण माहौल

सूरजपोल क्षेत्र के भट्टियानी चौहटा स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बाहर छात्रों में आपसी कहासुनी के बाद मामला बिगड़ गया। यह घटना स्कूल से कुछ ही दूरी पर हुई। घटना के बाद उदयपुर में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। कलक्टर पोसवाल ने शनिवार को निगम और यूडीए क्षेत्र के सभी सरकारी व निजी स्कूल-कॉलेज में अवकाश की घोषणा की। साथ ही शहर में धारा-144 लागू कर दी गई है।

Hindi News/ Udaipur / Udaipur Violence : उदयपुर हिंसा पर रविंद्र सिंह भाटी ने किया ट्वीट, घायल बच्चे को लेकर कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो