scriptबेटी से बलात्कार के आरोपी ने पत्नी को गोली मारकर की हत्या | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

बेटी से बलात्कार के आरोपी ने पत्नी को गोली मारकर की हत्या

बच्चों के सामने पत्नी पर दागी 5 गोलियां, खुद ने भी विषाक्त खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, बेटी ने कंट्रोल रूम में कॉल करके दी घटना की जानकारी

उदयपुरAug 21, 2021 / 08:32 pm

Pankaj

बेटी से बलात्कार के आरोपी ने पत्नी को गोली मारकर की हत्या

बेटी से बलात्कार के आरोपी ने पत्नी को गोली मारकर की हत्या

उदयपुर. शहर के एक थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर करीब 3 बजे एक व्यक्ति ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने बच्चों के सामने ही पत्नी पर 5 गोलियां दागी। पत्नी को मारने के बाद आरोपी ने भी विषाक्त निगला और हाथ की नसें काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। वह बेटी के साथ ही बलात्कार करने का आरोपी है। सुप्रीम कोर्ट से जमानत खारिज होने पर आरोपी को सरेंडर करना था।
एएसपी गोपालस्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि महिला करीब 3 बजे घर पहुंची, तब पति ने योजनाबद्ध तरीके से गोलियां चलाकर हत्या कर दी। अभय कमांड सेंटर पर बेटी ने कॉल करके बताया कि पापा ने मां को मार डाला है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या करके पति ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था। घटना को लेकर एएसपी सिटी मेवाड़ा के साथ ही डिप्टी राजीव जोशी, थानाधिकारी रामसुमेर मीणा, डीएसटी प्रभारी हनवंत सिंह राजपुरोहित टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
आरोपी को पहुंचाया अस्पताल
हत्या के आरोपी ने पत्नी को मारने के बाद खुद ने भी आत्महत्या का प्रयास किया। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। उसने पहले तरल विषाक्त गटका, फिर हाथ की नसें काट ली। इससे पूरे कमरे में खून फैल गया। पुलिस ने उसे एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जबकि मृतका का शव मुर्दाघर में रखवाया।
बेटी से यौन शोषण का आरोपी
एएसपी मेवाड़ा ने बताया कि गत वर्ष आरोपी की 15 वर्षीय बेटी ने ही पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसको लेकर पॉक्सो में केस दर्ज हुआ। आरोपी को हाईकोर्ट से बेल मिली थी। मामला सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंचा। वहां से 4-5 दिन पहले ही कोर्ट ने बेल खारिज करने का आदेश दिया था। लिहाजा आरोपी को एक दो दिन बाद ही कोर्ट में सरेंडर करना था। इसी को लेकर आरोपी ने तनाव में आकर पत्नी की हत्या कर दी।

Hindi News / Udaipur / बेटी से बलात्कार के आरोपी ने पत्नी को गोली मारकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो