script15 हजार लीटर नकली डीजल बरामद, छह आरोपी गिरफ्तार | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

15 हजार लीटर नकली डीजल बरामद, छह आरोपी गिरफ्तार

एक टेंकर व टेम्पो जब्त किए, गुजरात से मंगवाकर उदयपुर मे बेचते

उदयपुरAug 15, 2021 / 12:05 am

Pankaj

15 हजार लीटर नकली डीजल बरामद, छह आरोपी गिरफ्तार

15 हजार लीटर नकली डीजल बरामद, छह आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर. सुखेर थाना पुलिस ने कैलाशपुरी मार्ग पर हेरातालाब के पास कार्रवाई करते हुए 15 हजार लीटर नकली डीजल बरामद किया है। मौके से एक टैंकर और एक टेम्पो जब्त किए गए, वहीं छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रसद विभाग की टीम मौके पर पहुंची और डीजल नुमा तरल पदार्थ के नमूने लिए।
पुलिस उपअधीक्षक महेंद्र पारीक को सूचना मिली कि हेरातालाब के यहां विजय लक्ष्मी बिल्डिंग मटेरियल के बाड़े में अवैध रूप से डीजल का भंडारण कर रखा है। ऐसे में वृत्ताधिकारी पारीक और थानाधिकारी मुकेश सोनी मौके पर पहुंचे। एक टैंकर से मिलावटी डीजल प्लास्टिक की टंकियों में भरा जा रहा था। रसद विभाग के प्रवर्तन अधिकारी प्रद्युम्न सिंह की टीम भी पहुंची और तरल पदार्थ के नमूने लिए गए। कार्रवाई में एसआई रोशनलाल, एएसआई महेंद्रसिंह, हेडकांस्टेबल अखिलेश्वर, शिवचरण, रघुवीरसिंह, कांस्टेबल सुरेंद्रसिंह, निर्मल, मुकेशदास की भूमिका रही।
इन्हें किया गिरफ्तार
कार्रवाई में आरोपी नवलसिंह खेड़ा आमेट निवासी मंगलसिंह पुत्र गुलाब सिंह, विजनवास घासा निवासी लक्ष्मणसिंह पुत्र भैरुसिंह देवड़ा, बामणिया झल्लारा निवासी हिम्मतसिंह पुत्र भीमसिंह, चालक यायापुर कंधाई उत्तरप्रदेश निवासी इरशाद पुत्र मुस्तकीम, तिवाड़ीपुत्र रानीगढ़ उत्तरप्रदेश निवासी इमरान पुत्र यार मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया।
कारोबार का गुजरात कनेक्शन
आरोपियों ने बताया कि वे यह तरल पदार्थ गुजरात से 65 रुपए लीटर की दर से लाकर यहां जमा कर रहे थे। यहां हाइवे पर चलने वाले ट्रक, टेम्पो, लोडिंग वाहन आदि के लिए 75 रुपए लीटर में बेच रहे थे।

Hindi News / Udaipur / 15 हजार लीटर नकली डीजल बरामद, छह आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो