scriptतस्करी की सूचना पर नाकाबंदी, पकड़ाने से पहले ही डिलीवर हो गया 280 किलो गांजा | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

तस्करी की सूचना पर नाकाबंदी, पकड़ाने से पहले ही डिलीवर हो गया 280 किलो गांजा

सवीना थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर जब्त किया ट्रक और कार, जयपुर की एसओजी टीम लगी थी तस्करी नेटवर्क के पीछे, तस्कर की ओर से दो लग्जरी कारों में गांजा ले जाने की सूचना

उदयपुरJul 10, 2021 / 10:07 am

Pankaj

उदयपुर. ट्रक में मादक पदार्थ तस्करी की सूचना पर जयपुर एसओजी से मिले संदेश पर उदयपुर जिलेभर में शुक्रवार सुबह नाकाबंदी करवाई गई। आखिर संदेह के आधार पर ट्रक को सवीना थाना क्षेत्र स्थित बाइपास हाइवे पर पकड़ लिया गया। बड़ी बात ये सामने आई कि पकड़ाने से पहले ही ट्रक से माल डिलीवर हो गया।
एसओजी और पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जयपुर की एसओजी टीम ने उदयपुर पुलिस को सूचना दी कि शहर से एक ट्रक गुजरने वाला है, जिसमें भारी मात्रा में मादक पदार्थ है। ट्रक नम्बर सामने आने पर जिला पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार सुबह 5 बजे से ही जिलेभर में नाकाबंदी करवा दी। इसी के तहत सवीना थाना क्षेत्र में बाइपास पर पेट्रोल पम्प के यहां नाका लगाया गया था। एसओजी की ओर से दिए गए नम्बर का ट्रक आया, जिसे रोककर थाने ले जाया गया। यहां ट्रक की तलाशी के साथ ही चालक से पूछताछ की गई तो सामने आया कि चालक ने प्रतापनगर चौराहे के पास ही 280 किलो गांजा तस्करों को डिलीवर किया था। तस्कर गांजा लेने के लिए दो कारें लाए थे। एक में तस्कर थे, जबकि एक अन्य में माल रखा गया। पुलिस ने संबंधित कार की तलाश शुरू की तो संदिग्ध कार एकलिंगपुरा में लावारिस पड़ी मिली, जबकि दूसरी कार पलोदड़ा की ओर चली गई।
पुलिसकर्मी की भूमिका भी संदेहास्पद
जब्त ट्रक आंद्रप्रदेश से आ रहा था, जिसमें ऑयल पेंट संबंधी माल भरा हुआ है। ट्रक के साथ में चित्तौडग़ढ़ पुलिस के एक कांस्टेबल के भी होने की सूचना थी। कांस्टेबल चित्तौडग़ढ़ में ही उतर गया था, जिसे बाद में उदयपुर लाया गया है। सवीना थाने में उससे पूछताछ करके पुन: चित्तौडग़ढ़ पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Hindi News / Udaipur / तस्करी की सूचना पर नाकाबंदी, पकड़ाने से पहले ही डिलीवर हो गया 280 किलो गांजा

ट्रेंडिंग वीडियो