scriptRajasthan News: ससुर ने की बहू से अश्लील हरकत, नाराज बेटे ने ले ली पिता की जान | son killed his father by beating him after wife complaint | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan News: ससुर ने की बहू से अश्लील हरकत, नाराज बेटे ने ले ली पिता की जान

ससुर द्वारा बहू से छेडख़ानी व अश्लील हरकत करने पर खफा हुए बेटे ने पिता की लठ से वारकर जान ले ली। घटना उदयपुर के बेकरिया थाना क्षेत्र का है।

उदयपुरJun 19, 2024 / 10:32 pm

Suman Saurabh

After wife's complaint, son killed his father by beating him

कोटड़ा, उदयपुर। बेकरिया थाना क्षेत्र में एक ससुर द्वारा बहू से छेडख़ानी व अश्लील हरकत करने पर खफा हुए बेटे ने पिता की लठ से वारकर जान ले ली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है। गांव में एक पिता ने अपने बेटे के सामने ही उसकी पत्नी से छेडख़ानी व अश्लील हरकत की। इस पर पुत्र आवेश में आ गया और उसने लठ से पीटकर पिता को मार डाला। वारदात के बाद वह मौके से एक बार फरार हो गया।

बेटे द्वारा पिता की हत्या की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर बेकरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रात को ही शव को बेकरिया सीएचसी मोर्चरी में रखवाया। जहां बुधवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। पुलिस ने बुधवार को अलग-अलग जगह दबिश देकर आरोपी पुत्र को गिरफ्तार किया।

नशे में बेटा, पिता के अचेत होने तक पीटता रहा

SHO ने बताया कि इसके बाद मंगलवार शाम को रावताराम की पत्नी ने रोते हुए फिर से छेड़छाड़ की बात कही। इस दौरान दिनेश ने शराब पी रखी थी। वह अपने घर से 100 मीटर दूर पिता रावताराम के घर गया और लाठी से बुरी तरह पीटने लगा। इससे उसके पिता के सिर में गहरी चोट लग गई। दिनेश इस हमले के बाद पिता को अचेत हालत में छोड़ कर चला गया। रात को जब उसे ग्रामीणों से पिता के मौत की सूचना मिली तो वह घर से फरार हो गया। पुलिस ने आज दोपहर उसे गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Udaipur / Rajasthan News: ससुर ने की बहू से अश्लील हरकत, नाराज बेटे ने ले ली पिता की जान

ट्रेंडिंग वीडियो