scriptउदयपुर सांसद को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, गुजरात में दबोचा दूसरा आरोपी | Rajasthan news : Second accused arrested in case of death threat to Udaipur MP | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर सांसद को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, गुजरात में दबोचा दूसरा आरोपी

Udaipur MP Mannalal Rawat : गत दिनों सोशल मीडिया पर सांसद रावत को कुनी भगोरा व खानुराम मीणा ने धमकी दी थी। इस पर योगेन्द्र सिंह पंवार ने गोवर्धनविलास थाने में मामला दर्ज करवाया था।

उदयपुरJun 20, 2024 / 07:36 am

Anil Prajapat

Goverdhan Vilas Police Station
Udaipur news : उदयपुर। उदयपुर सांसद मन्नालाल रावत को सोशल मीडिया पर कमेंट में जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने दूसरे आरोपी को गुजरात के भावनगर से गिरफ्तार किया है। यह युवक वहां पर एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है।
गत दिनों सोशल मीडिया पर सांसद रावत को कुनी भगोरा व खानुराम मीणा ने धमकी दी थी। इस पर योगेन्द्र सिंह पंवार ने गोवर्धनविलास थाने में मामला दर्ज करवाया था। पुलिस इस मामले पूर्व में एक युवक को जयपुर से गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में एक अन्य आरोपी युवक खानुराम की तलाश थी।

भावनगर में पकड़ा गया आरोपी

आरोपी खानुराम के गुजरात के भावनगर में होने की जानकारी पर जांच अधिकारी एसआई अर्जुनलाल के नेतृत्व में टीम भावनगर गई। जहां पर एक फैक्ट्री में काम करने वाले सडामानपुर फला बुडेल सलूम्बर निवासी खानुलाल उर्फ खानूराम मीणा को गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, वहां से उसे दो दिन के रिमांड पर सौंपा गया।

Hindi News/ Udaipur / उदयपुर सांसद को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, गुजरात में दबोचा दूसरा आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो