scriptराजस्थान के मंत्री का बयान वायरल, बोले-बच्चे पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री मकान बना देंगे | Rajasthan Minister Babulal Kharadi Statement viral | Patrika News
उदयपुर

राजस्थान के मंत्री का बयान वायरल, बोले-बच्चे पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री मकान बना देंगे

मुख्यमंत्री की सभा के दौरान झाड़ोल विधायक व जनजाति विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) ने मंच से स्वागत भाषण के दौरान अटपटी बात बोल दी।

उदयपुरJan 10, 2024 / 03:04 pm

Kamlesh Sharma

Rajasthan Minister Babulal Kharadi Statement viral

Minister Babulal Kharadi

उदयपुर। मुख्यमंत्री की सभा के दौरान झाड़ोल विधायक व जनजाति विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने मंच से स्वागत भाषण के दौरान अटपटी बात बोल दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि कोई भूखा ना सोए, कोई बिना छत के नहीं रहे। बच्चे आप पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री मकान बना देंगे, फिर तकलीफ किस बात की है।

खराड़ी की इस बात पर सीएम भजनलाल सहित सभी हंस पड़े। खराड़ी ने कहा कि गैस की टंकी महंगी थी। पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 200 रुपए कम किए। भाजपा सत्ता में आई तो सीएम भजनलाल शर्मा ने तुरंत निर्णय लिया कि गैस सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा।

खराड़ी ने जनता से पूछा कि यह निर्णय ठीक है ना। अभी भी महंगा है क्या और सस्ता करना है क्या। सस्ता तो कर दें, लेकिन राज भी चलाना है। सड़क कैसे बनेगी, बिजली कैसे आएगी, यह चिंता तो हमें ही करनी होगी। मुफ्त में मिलेगा तो कीमत नहीं समझोगे।

यह भी पढ़ें

मंत्रालय मिलते ही राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने कर दी बड़ी घोषणा

जानें कौन हैं बाबूलाल खराड़ी
आपको बता दें कि खराड़ी गरीब किसान परिवार से हैं। वे चौथी बार विधायक चुने गए हैं। खराड़ी दो चुनाव हारे भी हैं। वे एक बार जिला परिषद सदस्य और एक बार कोटडा प्रधान रह चुके हैं। किसान परिवार में जन्मे बाबूलाल खराड़ी के तीन भाई और दो बहनें है। जिसमें बाबूलाल खराड़ी सबसे बड़े हैं। मंत्री खराड़ी संघ पृष्ठ भूमि से आते हैं। राजनीति में आने से पहले वह संविदा शिक्षक थे। आपको बता दें कि मंत्री खराड़ी आज भी झोपड़ी ही परिवार के साथ रहते हैं।

दो पत्नियों के नौ बच्चे
जानकारी के अनुसार मंत्री बाबूलाल खराड़ी के दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी मणीदेवी और दूसरी पत्नी तिजू देवी हैं। दोनों के कुल नौ बच्चे हैं। जिनमें चार बेटे और पांच बेटियां है।

https://youtu.be/CRam5GQcYPE

Hindi News/ Udaipur / राजस्थान के मंत्री का बयान वायरल, बोले-बच्चे पैदा करो खूब, प्रधानमंत्री मकान बना देंगे

ट्रेंडिंग वीडियो