scriptनामी अंगे्रजी ब्रांड की शराब की तस्करी कर रहे थे, पुलिस ने दबोचा | Jhalara police took action, two accused arrested, vehicles also confis | Patrika News
उदयपुर

नामी अंगे्रजी ब्रांड की शराब की तस्करी कर रहे थे, पुलिस ने दबोचा

झल्लारा पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपी गिरफ्तार, वाहन भी जप्त किए

उदयपुरAug 14, 2021 / 02:03 am

jagdish paraliya

नामी अंगे्रजी ब्रांड की शराब की तस्करी कर रहे थे, पुलिस ने दबोचा

नामी अंगे्रजी ब्रांड की शराब की तस्करी कर रहे थे, पुलिस ने दबोचा

झल्लारा. थाना पुलिस ने लम्बे समय के अन्तराल के बाद अवैध शराब तस्करी पर कार्रवाई करते हुए दो वाहनों को जब्त कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ४८० बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है।
थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि गुरुवार रात्रि को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक सिल्वर कलर की स्वीफट कार जिसमें अवैध शराब भरी हुई है जो सलूम्बर से आसपुर की ओर जा रही है। इसके आगे एक और कार चल रही है। जिस पर थानाधिकारी ने थाने से कुछ ही दूरी पर कांस्टेबल प्रवीण सिंह शक्तावत, राजेन्द्र सिंह राठौड, गजेन्द्र सिंह चौहान, प्रदीप सिंह शक्तावत से करीब ९ बजेेेे झल्लारा- काजावाड़ा तिराहे पर नाकाबंदी करवाई। नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने स्कोटिंग कर रही कार को रुकवाकर चालक का नाम पूछा तो विकेश ३८ पुत्र नानकराम सिंधी, निवासी आसपुर नई बस्ती का होना बताया। कुछ समय बाद सलूम्बर की तरफ से एक सिल्वर कलर की कार आई और उसे रुकवाकर पूछा तो बताया कि ड्राइवर ने अपना नाम करण पुत्र अनोप सिंह राजपूत निवासी रामा थाना आसपुर होना बताया। थानाधिकारी पाटीदार ने बताया कि दोनों कारों को थाना परिसर में लाकर खड़ा किया। गाड़ी में प्लास्टिक की बोतल में भरी शराब को नीचे उतारकर गिनती की तो कुल ४८० अंग्रेजी शराब की बोतले निकली। बोतलें ओल्ड मेक कम्पनी की थी, जिसकी अनुमानित कीमत पांच लाख रुपए होना पाया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों वाहनों को जब्त किया।

Hindi News / Udaipur / नामी अंगे्रजी ब्रांड की शराब की तस्करी कर रहे थे, पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो