scriptटीवी की संस्कारी बहु टीना दत्ता फोटोशूट के दौरान बोल्ड पोज है देतीं, ट्रोलर्स बोले – ‘मैडम पहले नहा तो लेतीं’ | Uttaran fame Tina Dutta gets trolled for her latest photoshoot | Patrika News
TV न्यूज

टीवी की संस्कारी बहु टीना दत्ता फोटोशूट के दौरान बोल्ड पोज है देतीं, ट्रोलर्स बोले – ‘मैडम पहले नहा तो लेतीं’

पर्दे पर संस्कारी बहुओं का रोल करने वाली एक्ट्रेसेस असल जिंदगी में काफी बोल्ड होती हैं, उन्ही में से एक टीना दत्ता। सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का रोल निभाने वाली टीन असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। इन दिनों वो टीवी स्क्रीन से ज्याद सोशल मीडिया पर ज्यादा नजर आती हैं।

Feb 03, 2022 / 02:14 pm

Archana Keshri

टीवी की संस्कारी बहु टीना दत्ता फोटोशूट के दौरान बोल्ड पोज है देतीं, ट्रोलर्स बोले - 'मैडम पहले नहा तो लेतीं'

टीवी की संस्कारी बहु टीना दत्ता फोटोशूट के दौरान बोल्ड पोज है देतीं, ट्रोलर्स बोले – ‘मैडम पहले नहा तो लेतीं’

सीरियल ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन दिनों वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्विरों और वीडियों से अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। पर्दे पर हमेशा संस्कारी बहू के रूप में नजर आने वाली टीना रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। कभी बिकिनी तो कभी टॉपलेस तस्वीरों से वो इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसके चलते वो चर्चा में बनी हुईं हैं।
टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर का फूल स्लीव गाउन पहना हुआ है। नेट का स्टफ होने की वजह से गाउन काफी ट्रॉन्सपैरेंट दिख रहा है। ड्रेस बैकलेस होने के कारण टीना की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। इस वीडियों में टीना ने बाल खुले रहे हैं, और बेहद ट्रेंडी इयर रिंग के साथ उन्होंने अरने लुक को कंप्लीट किया हुआ है।

वीडियो में टीना के इस लुक को उनके फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं, और इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हॉट लिखकर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जहां टीना के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो टीना के इस ग्लैमर्स अवतार को पचा नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने टीना को ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘मैम नहा तो लेती, बाल चीमड़ रहे हैं आपके’।

यह भी पढ़ें

40 करोड़ का गाउन पहन अरब फैशन वीक में वॉक करने पहुंची उर्वशी रौतेला, एक बार फिर से बढ़ाया देश का मान

tina_dutta_photo_shoot.jpg

खैर, सबकी पसंद अलग होती है, और जहां किसी की तारिफ करने वाले मौजूद होते हैं, वहां कोई न कोई ऐसा भी मौजूद होता है जो बुराई करने से खुद को रोक नहीं पाता। और बात करें टीना की तो वो अक्सर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले हीं उन्होंने साढ़ी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहनकर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। उनका ये लुक काफी चर्चा में बना था।

यह भी पढ़ें

वैलेंटाइंस डे पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नहीं रहेंगे साथ, सलमान खान हैं इसकी वजह! जानिए क्या है पूरी बात

Hindi News/ Entertainment / TV News / टीवी की संस्कारी बहु टीना दत्ता फोटोशूट के दौरान बोल्ड पोज है देतीं, ट्रोलर्स बोले – ‘मैडम पहले नहा तो लेतीं’

ट्रेंडिंग वीडियो