scriptउर्फी जावेद ने फिर लिया पंगा, अब बीजेपी नेता चित्रा वाघ को बताया सासू! | urfi javed tweet viral called bjp leader chitra wagh mother in law | Patrika News
TV न्यूज

उर्फी जावेद ने फिर लिया पंगा, अब बीजेपी नेता चित्रा वाघ को बताया सासू!

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं कभी अपने कपड़ों को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर। अब एक बार फिर उन्होंने पंगा लिया है और बीजेपी नेता पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

Jan 10, 2023 / 09:46 am

Shweta Bajpai

urfi javed

urfi javed

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अजब-गजब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ये कब क्या पहन लें किसी को नहीं पता। वहीं ये अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ये बेबाक होकर अपनी बात को सबके सामने रखती हैं। अब इन्होंने बीजेपी नेता पर तंज कसा है और ट्वीट किया है।
कुछ दिनों पहले भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। ऐसे में अब उर्फी ने उन्हें अपनी ‘सासू’ बता दिया है। उर्फी ने उन्हें लेकर ट्वीट किया है। उर्फी ने लिखा- ‘मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू।’

उर्फी का ये ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया और लोग इसपर मजे लेने लगे। लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया बस कर उर्फी…बेचारी चित्रा जी रो देंगी इस पर।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ के ट्रेलर में शाहरुख खान संग दिखेंगे सलमान खान!

https://twitter.com/uorfi_/status/1612381309447593986?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया उर्फी जी आप भाजपा ज्वाइन कर लो फिर चित्रु आपकी बेस्ट फ्रेंड बन जाएगी।

वहीं तीसरे यूजर ने लिखा चित्रा तुने ये क्या कर दिया…बिन ब्याही को बहू बना दिया।
https://twitter.com/uorfi_/status/1612479629587279872?ref_src=twsrc%5Etfw
नए साल के मौके पर भाजपा नेता चित्रा वाघ मुंबई पुलिस के पास पहुंची थीं और उन्होंने उर्फी को गिरफ्तार करने की मांग की थी। चित्रा वाघ का कहना था कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं।

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा था कि वह उर्फी को सबक सिखाना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कमिश्नर को उर्फी के खिलाफ शिकायत भी दी थी। इस पर उर्फी ने बिना नाम लिए ही कहा था कि नंगा नाच जारी रहेगा।नए साल के मौके पर भाजपा नेता चित्रा वाघ मुंबई पुलिस के पास पहुंची थीं और उन्होंने उर्फी को गिरफ्तार करने की मांग की थी।
https://twitter.com/ChitraKWagh?ref_src=twsrc%5Etfw
चित्रा वाघ का कहना था कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा था कि वह उर्फी को सबक सिखाना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कमिश्नर को उर्फी के खिलाफ शिकायत भी दी थी।

वहीं इसपर रिएक्ट करते हुए उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ की वह तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वह शिकायत की कॉपी दिखाती नजर आ रही थीं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “मुझे खुद पर बहुत गर्व है।” एक दूसरी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, “गुड जॉब चित्रा वाघ।”

Hindi News / Entertainment / TV News / उर्फी जावेद ने फिर लिया पंगा, अब बीजेपी नेता चित्रा वाघ को बताया सासू!

ट्रेंडिंग वीडियो