scriptबिग बॉस 13 के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, प्रिंस नरूला ने किया खुलासा | Top 3 bigg boss 13 contestants sidharth asim rashami by prince narula | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 13 के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, प्रिंस नरूला ने किया खुलासा

प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम बनाए
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का किया सपोर्ट
प्रिंस नरूला रह चुके हैं बिग बॉस (Bigg Boss) के विनर

Jan 07, 2020 / 03:00 pm

Neha Gupta

big.jpeg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में विनर को लेकर सभी अपने अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। अब एक्स बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला ने इस बार के विजेता को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने बताया कि वो कौन से कंटेस्टेंट्स हैं जो टॉप ३ में पहुंच सकते हैं। प्रिंस ने अपनी राय रखते हुए कहा कि मुझे लगता है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), असीम रियाज टॉप 2 कंटेस्टेंट होने चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने नंबर 3 का भी खुलासा कर दिया।

कंगना रनौत जल्द करने जा रही हैं शादी! खुद किया खुलासा

प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज़ के अलावा शहनाज़ गिल का नाम टॉप 3 की लिस्ट में रखा। उन्होंने कहा ऐसा इसलिए क्योंकि वो अच्छी एंटरटेनर हैं। उनसे कोई लड़ नहीं सकता और दर्शक भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं अगर रश्मि देसाई (Rashami Desai) की बात करें तो अगर वो अपना गेम और स्ट्रॉन्ग करें तो तीसरी पोजिशन पर वो भी आ सकती हैं। प्रिंस ने असीम रियाज (Asim Riyaz) के गेम की खूब तारीफ की है। साथ ही उन्होंने आरती और सिद्धार्थ के रिश्ते के सवाल पर कहा- आरती की आंखों में सिद्धार्थ के लिए प्यार दिखता है। वो कभी-कभी शहनाज़ गिल से जलती भी दिखाई दी हैं। सिद्धार्थ अगर आरती से गुस्से में कुछ कह देते हैं तब भी वो उन्हें सपोर्ट करती हैं। आरती का प्यार झलकता है।

प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए कहा कि वो गुंडा नहीं है। उनका नेचर एग्रेसिव ज़रुर है। घर में हालात ऐसे बन जाते हैं कि आपको छोटी-छोटी बातें बुरी लगती हैं। रश्मि देसाई (Rashami Desai) और असीम रियाज़ (Asim Riyaz) उन्हें उकसाते भी हैं ऐसा मेरे साथ भी किया जाता था। मैं भी इसी तरह बिहेव करता था।

Hindi News / Entertainment / TV News / बिग बॉस 13 के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, प्रिंस नरूला ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो