scriptइस मशहूर एक्ट्रेस के घर लगी आग, 45 मिनट तक जूझती रही, लोगों ने समझा अप्रेल फूल | Tanaaz Irani Bhaktyar Iranis house catches fire on April 1 | Patrika News
TV न्यूज

इस मशहूर एक्ट्रेस के घर लगी आग, 45 मिनट तक जूझती रही, लोगों ने समझा अप्रेल फूल

दरअसल, एक अप्रेल को अप्रेल फूल डे मनाया जाता है। लेकिन इसी दिन अभिनेत्री तनाज और बख्तयार के घर आग …

Apr 03, 2019 / 01:42 pm

Shaitan Prajapat

Tanaaz Irani

Tanaaz Irani

टीवी और बड़े पर्दे की अभिनेत्री तनाज इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। यह अभिनेत्री हाल ही में मौत के मुंह से वापस लौटी हैं। एक अप्रेल के दिन इस एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा हादसा हो गया और जब मदद मांगी तो लोगों ने उसकी मदद नहीं की। एक्ट्रेस ने जब इस हादसे की जानकारी लोगों से साझा की तो लोगों ने समझा की यह अप्रेल फूल बना रही हैं।

 

Tanaaz Irani

दरअसल, एक अप्रेल को अप्रेल फूल डे मनाया जाता है। लेकिन इसी दिन अभिनेत्री तनाज और बख्तयार के घर आग लग गई थी, लेकिन परिवार के दूसरे लोग अप्रेल फूल का मजाक समझ सहायता करने की बजाय हंसते नजर आए।

तनाज ने हाल ही में बताया, ‘बख्तयार और मैं कमरे में सो रहे थे। तभी बच्चों के कमरे में मौजूद घर के मकाम करने वाले एक व्यक्ति की जोर से चीखे सुनाई दी। आग को देखकर मैं और बख्तयार दोनों हैरान हो गए। घर में लगी आग को कंबल, किचन में यूज होने वाले नैपकिन से बुझाने में पड़ोस‍ियों ने मदद की।’

Tanaaz Irani

उन्होंने आगे बताया, ‘जब इस हादसे के बारे में हम लोगों ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बताया तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। सभी को पहली बार में यही लगा कि हम अप्रैल फूल बना रहे हैं लेकिन जब उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि ये कोई अप्रैल फूल नहीं सच है।’ तनाज ने कहा, शुक्रिया ईश्वर का जो फायर ब्रिगेड मौके पर आ गई, पूरी आग पर तकरीबन 45 मिनट बाद काबू पाया गया।

Hindi News/ Entertainment / TV News / इस मशहूर एक्ट्रेस के घर लगी आग, 45 मिनट तक जूझती रही, लोगों ने समझा अप्रेल फूल

ट्रेंडिंग वीडियो