scriptखतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, रोहित शेट्टी के स्टंट से भिड़ेंगे ये सितारे | Khatron Ke Khiladi 13 Contests list out Shiv Thakare to Anjum Fakih will participate to Rohit Shetty stunt based show | Patrika News
TV न्यूज

खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, रोहित शेट्टी के स्टंट से भिड़ेंगे ये सितारे

Khatron Ke Khiladi 13 : डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होगा। जहां एक ओर शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस भी अपने अपने फेवरेट सितारों को डर का सामना करता हुआ देखना चाहते हैं।

May 06, 2023 / 10:55 am

Jyoti Singh

khatron_ke_khiladi_13_contests_list_out_shiv_thakare_to_anjum_fakih_will_participate_to_rohit_shetty_stunt_based_show.png
टीवी का स्टंट बेस्ड पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ जल्द ही अपने 13वें सीजन के साथ लौटने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी शो को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट करेंगे। फैंस भी शो से जुड़े अपडेट पाने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इस बीच ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट हो गई है। हालांकि जैसे ही सबका नाम सामने आया शो को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया।
बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी के इस शो का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा। लेकिन शुरू होने से पहले ही ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। जहां एक ओर शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस भी अपने अपने फेवरेट सितारों को डर का सामना करता हुआ देखना चाहते हैं।

कंटेस्टंट की लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी शो कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह का है। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी शो के 13वें सीजन का हिस्सा बनने से पहले अंजुम दरगाह पहुंची थीं, जहां उन्होंने दुआ की थी। वहीं दूसरी ओर अंजलि आनंद भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटिड हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। एक्ट्रेस जहां रोहिट शेट्टी के साथ काम करने को लेकर खुश हैं वहीं उन्हें अपने डॉगी की काफी चिंता भी हो रही है।
यह भी पढ़े – प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 70 देशों में एक साथ किया जाएगा लॉन्च

तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में जेल से होकर बाहर आए एक्टर शीजान खान भी खतरों के खिलाड़ी में खतरों से सामना करते हुए नजर आएंगे। इस शो का हिस्सा बनने से पहले टीवी एक्टर शीजान ने कोर्ट से अपने पासपोर्ट और विदेश यात्रा के लिए परमिशन मांगी थी जिसके बाद कोर्ट का फैसला उनके हक में आया है। अब वह इस शो के लिए अर्जेंटीना रवाना हो सकते हैं। वहीं सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा खतरों के खिलाड़ी 13 में दिखाई देंगी। वे शो को जल्द ही अलविदा कहने वाली हैं।
बिग बॉस 16 के रनरअप शिव ठाकरे कई दफा ये बात साफ कर चुके हैं कि वह खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने वाले हैं। इस रियलिटी शो के लिए शिव ने दो मराठी फिल्में तक ठुकरा दी हैं, उन्हें रियलिटी शोज से काफी लगाव है। फैंस शिव का काफी इंतजार कर रहे हैं। उनके अलावा बिग बॉस फेम अर्चना गौतम, रुचि चतुर्वेंदी, सौंदस मौफकीर के नाम शो के लिए सामने आ रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, रोहित शेट्टी के स्टंट से भिड़ेंगे ये सितारे

ट्रेंडिंग वीडियो