script29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’, प्रोमो में देखिए रजिस्ट्रेशन की पूरी डिटेल | kaun banega crorepati 15 promo kbc 15 registration starts from this date check details inside amitabh bachchan host again | Patrika News
TV न्यूज

29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’, प्रोमो में देखिए रजिस्ट्रेशन की पूरी डिटेल

kaun banega crorepati 15 promo: 29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’। सोनी टीवी ने रिलीज किया केबीसी 15 का प्रोमो। देखिए रजिस्ट्रेशन की पूरी डिटेल। सामने आया मजेदार प्रोमो।

Apr 18, 2023 / 11:21 am

Anju Chaudhary Bajpai

kbc_15.jpg

kaun banega crorepati 15 promo

KBC 15 Registration: लोगों का सबसे पसंदीदा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इसका लेटेस्ट प्रोमो भी सामने आ चुका है। यह शो कई सालों से अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहें हैं। इस साल केबीसी 15 को भी बीग बी ही होस्ट करेंगे। सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला आप सभी का फेवरेट शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। ये शो सिर्फ लोगों का मनोरंजन नहीं करता है, बल्कि उनकी जनरल नॉलेज भी बढ़ाता है। यही वजह है कि इस शो को करोड़ों लोग बड़े चाव से देखते हैं। इसके हर सीजन को लोग खूब एंजॉय करते हैं और साथ ही इसके खत्म होने पर नेक्सट सीजन का इंतजार करते हैं। इस शो के 14 सीजन बहुत ही सक्सेसफुल रहे और काफी समय से लोग इसके 15वें सीजन का इंतजार कर रहे थे। अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि शो का पहला प्रोमो सामने आ गया है। तो जानिए किस दिन शुरू होगा केबीसी 15 और इसके रेजिस्ट्रेशन के बारें में पूरी जानकारी।
‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ का अगर आप हिस्सा बनना चाहते हैं तो आप 29 अप्रैल 2023 से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। सोनी चैनल ने शो का पहला प्रोमो भी शेयर कर दिया है। जो इसे पसंद करने वालों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सीधा रास्ता अपनाने के लिए अपने घर के बाहर से सुरंग बनाती है और सीधे केबीसी के मंच पर पहुंच जाती है। मंच पर अमिताभ बच्चन को देख वह खुश हो जाती और गेम खेलने की बात कहती है।

यह भी पढ़ें

कितने करोड़ों की मालकिन हैं भाईजान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े? जानें नेटवर्थ



जानिेए किस तरह से आप भी पहुंच सकते हैं केबीसी के मंच पर। अमिताभ बच्चन केबीसी (KBC Registration) 15 में पहुंचने का सही तरीका बताते हैं। बिग बी ने बताया केबीसी के मंच तक पहुंचने का रास्ता। अमिताभ बच्चन ने बताया कि ‘केबीसी 15 (KBC 15 Registration) के लिए इस तरह के उलूल-जुलूल हथकंडे मत अपनाइए, बस फोन उठाइए और 29 अप्रैल रात 9 बजे से पूछे गए सवालों का जवाब भेजिए. बस यही तरीका है।

आपको बता दें कि साल 2000 में सोनी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (kaun banega crorepati ) शुरू हुआ था। तीसरा सीजन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट किया था। इसके अलावा बाकी आगे के सभी सीजन को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने होस्ट किए है। केबीसी 15 (KBC 15) भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। क्योंकि केबीसी (KBC) के फैंस को बीग बी (BIG B) के होस्टिंग का तरीका बेहद पसंद है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग और यंगस्टर्स तक के साथ बिग बी (Big B) बहुत अच्छे तरीके से गेम खेलते है और लोगों का दिल जीत लेते हैं।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडवांस बुकिंग शुरू



https://twitter.com/hashtag/KBC15?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / TV News / 29 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’, प्रोमो में देखिए रजिस्ट्रेशन की पूरी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो