scriptचारू संग नाम जुड़ता देख आग बबूला हुए करण मेहरा, कहा- ‘राजीव के खिलाफ लूंगा लीगल एक्शन’ | karan mehra and charu asopa reacts on rajeev sens allegation of affair | Patrika News
TV न्यूज

चारू संग नाम जुड़ता देख आग बबूला हुए करण मेहरा, कहा- ‘राजीव के खिलाफ लूंगा लीगल एक्शन’

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) एक बार फिर अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक बार दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। चारु असोपा ने राजीव पर आरोप लगाए तो राजीव ने पलटवार करते हुए चारु का नाम करण मेहरा के साथ जोड़ दिया, जिसके बाद अब इसपर करण मेहरा का रिएक्शन सामने आया है।

Nov 05, 2022 / 09:42 am

Shweta Bajpai

karan mehra and charu asopa reacts on rajeev sens allegation of affair

karan mehra and charu asopa reacts on rajeev sens allegation of affair

मेरे अंगने में फेम एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन एक बार फिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। एक बार दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। चारु असोपा ने राजीव पर आरोप लगाए तो राजीव ने पलटवार करते हुए चारु का नाम करण मेहरा के साथ जोड़ दिया, जिसके बाद अब इसपर करण मेहरा का रिएक्शन सामने आया है।
दूसरी बार मामला फिर तलाक तक पहुंच चुका है। हाल ही में चारू ने राजीव सेन को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। चारु ने राजीव पर धोखा देने का आरोप लगाया था और अब राजीव ने इसपर पलटवार किया है और उल्टा चारु पर आरोप लगा दिए हैं।

राजीव ने यहां तक कह दिया कि चारु का अफेयर करण मेहरा के साथ था, जिसे सुन एक्टर आग बबूला हो गए हैं और उन्होंने राजीव के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें

जिस एक्टर ने लाखों को हंसाया उसकी अपनी जिंदगी में थे कई दुख

https://twitter.com/hashtag/karanmehra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान करण ने कहा कि राजीव किस रोमांस की बात कर रहे हैं? मैंने एक इवेंट के लिए चारु से जून में बात की थी। उसके बाद आज तक बात नहीं की।

उसने खुद मुझे मैसेज भेजकर माफी मांगी है कि मुझे ये सब बकवास झेलनी पड़ रही है। करण ने बताया कि इस इवेंट से पहले करीब 10 साल पहले वह चारु से मिले होंगे। करण ने ये भी कहा कि वह राजीव से बात करने के बजाय उन्हें मानहानि का नोटिस भेजना पसंद करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/rajeevsen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं इसपर चारु का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने यह सब बकवास है। मैंने करण के साथ एक शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, में काम किया है। मैं उनसे 12 साल से नहीं मिली। हाल ही में एक इवेंट में वह आए थे। प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते हमने रील बनाई थी। हम बस वहां खड़े हैं क्योंकि वहां हम सिलेब्रिटीज के तौर पर गए थे। उसको देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि हमारा चक्कर चल रहा है। चारु बोलीं, मेरे पति गंदे होते जा रहे हैं और चीजें और बुरी कर दे रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/FilmyNEWJExclusive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राजीव ने चारु को लेकर कई तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने चारु के बारे में बात करते हु कहा था कि ‘कितना बीमार दिमाग है उसे मेरे ऊपर ऐसे झूठे आरोप लगाने पड़े हैं। वह हर समय वुमन कार्ड खेलना चाहती है। उसने अपना दिमाग खो दिया है और उसके लिए मेरा सारा सम्मान भी खो दिया है।’

राजीव ने बताया था कि चारू असोपा का टीवी एक्टर करण मेहरा साथ अफेयर था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि इस रिश्ते के बारे में उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि खुद चारू की मां ने बताया था। अपने इन दावों को सच साबित करते हुए अभिनेता ने चारू की मां नीलम असोपा के कुछ वॉइस नोट भी दिखाए।
https://twitter.com/hashtag/CharuAsopa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्टर ने कहा था कि चारू मुझ पर चीटिंग का आरोप लगा रही है, लेकिन वह खुद शक के घेरे में है। ट्रस्ट इशु मुझे नहीं बल्कि चारू को हैं। चारू को मदद और गाइडेंस की जरूरत है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बेटी को चारू असोपा के साथ असुरक्षित महसूस करते हैं। राजीव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि उन्हें शक था कि उनका चक्कर उनके ड्राइवर के साथ चल रहा है।

यह भी पढ़ें

पति की पहली शादी में हंसिका मोटवानी ने की थी खूब मस्ती

Hindi News / Entertainment / TV News / चारू संग नाम जुड़ता देख आग बबूला हुए करण मेहरा, कहा- ‘राजीव के खिलाफ लूंगा लीगल एक्शन’

ट्रेंडिंग वीडियो