scriptमदीना मस्जिद से फोटोज शेयर करने पर हिना खान पर भड़के लोग बोले- ‘उमराह के लिए गई हो या फोटोशूट…’ | hina khan gets trolled on social media for doing photoshoot in medinah masjid | Patrika News
TV न्यूज

मदीना मस्जिद से फोटोज शेयर करने पर हिना खान पर भड़के लोग बोले- ‘उमराह के लिए गई हो या फोटोशूट…’

Hina Khan: हिना खान टीवी का जाना मान चेहरा हैं। आज ये किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से लेकर अपनी एक्टिंग की वजह से फैंस के बीच हमेशा बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उमराह करने मक्का मदीना पहुंची थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अब एक बार फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुर कर दिया है।

Mar 25, 2023 / 01:58 pm

Shweta Bajpai

hina khan

hina khan

Hina Khan: रमजान शुरू होने से पहले टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान सऊदी अरब के मक्का उमरा करने पहुंची थीं। वो अपनी मां और भाई के साथ उमराह करने पहुंची थी। इससे जुड़ी झलक उन्होंने फैंस को अपने वीडियो के जरिए दिखाई थी। इसके साथ ही हिना खान ने मक्का ट्रिप की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें वो फैमिली के साथ नजर आ रही थीं। अब एक बार फिर इस ट्रिप की कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।
एक्ट्रेस ने मदीना मस्जिद (Medinah Masjid) से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, इबादत की मोहब्बत मक्का है, मोहब्बत का रूख मदीना है।

जहां अधिकतर लोगों को उनकी ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें इसपर ट्रोल भी कर रहे हें। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस अल्लाह की इबादत करने गई है या फिर फोटोशूट के लिए।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत के रोज़ा रखने पर भड़के लोग

https://twitter.com/hashtag/HinaKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा, आप उमराह के लिए जाते हो या फोटोशूट के लिए।

दूसरे यूजर ने लिखा, हिना खान तुम्हें शर्म आनी चाहिए। इस तरह के पवित्र स्थल पर फोटो खिंचवाने का क्या मतलब है?

तीसरे यूजर ने लिखा, मैडम ये मस्जिद है रैंप नहीं। एक्ट्रेस ने इस तरह के कमेंट से परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/hinakhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639544635054866432?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि बीते कुछ समय से सितारों में उमराह करने का क्रेज साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। हिना से पहले सना खान,गौहर खान, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम ने मक्का में भी उमराह किया था।

यह भी पढ़ें

लगातार ‘मिसेज कोहली’ कहने पर भड़के अनुष्का शर्मा के फैंस

Hindi News/ Entertainment / TV News / मदीना मस्जिद से फोटोज शेयर करने पर हिना खान पर भड़के लोग बोले- ‘उमराह के लिए गई हो या फोटोशूट…’

ट्रेंडिंग वीडियो