scriptआसिम रियाज़ से शादी के सवाल पर हिमांशी ने कही दिल की बात, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है कपल! | himanshi khurana speaks on marriage with asim riaz live in relationshi | Patrika News
TV न्यूज

आसिम रियाज़ से शादी के सवाल पर हिमांशी ने कही दिल की बात, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है कपल!

क्या जल्द हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज़ (Asim Riaz) की होगी शादी?
लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं हिमांशी-आसिम
शादी को लेकर हिमांशी ने कही बड़ी बात

Mar 11, 2020 / 11:50 pm

Neha Gupta

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है लेकिन घर के अंदर बनी कुछ जोड़ियों का रिश्ता लगता है शुरू हो गया है। आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) शो खत्म होने के बाद भी कई बार एक दूसरे के साथ दिखाई दिए। आसिम हिमांशी के लिए अपना प्यार पहले ही कई बार ज़ाहिर कर चुके हैं, अब हिमांशी ने आसिम के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। उन्होंने शादी के सवाल पर भी बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखी।

आसिम रियाज़ (Asim Riaz) की फ्रेंड श्रुति तुली ने पहले ही बताया था कि वो और हिमाशी (Himanshi Khurana) दोनों लिव-इन में रह रहे हैं लेकिन आसिम की फैमली इस बात से खुश नहीं है। अब हिमांशी ने अपने रिसेन्ट इंटरव्यू में बताया कि वो आसिम को डेट कर रही हैं और उनके बीच में सबकुछ ठीक है। परिवार को लेकर हिमांशी ने कहा कि- मैं आसिम को घरवालों से मिल चुकी हूं। घर के अंदर से बाहर की चीज़ों में फर्क होता है इसलिए अब हमने सारी बातें क्लियर की और सब कुछ ठीक है।

View this post on Instagram

@iamhimanshikhurana#asimriaz#asimanshi 🙃🙃

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शादी के सवाल पर आगे कहा- शादी अभी नहीं, ऐसा करने थोड़ा जल्दी होगा। हम शादी करना चाहते हैं लेकिन अभी नहीं। हिमांशी की बातों से इतना तो तय है कि दोनों की शादी ज्यादा दूर नहीं है। इसके अलावा आसिम (Asim Riaz) की जीत पर बात करते हुए हिमांशी ने कहा कि कुछ लेकर जाते हैं तो कुछ देकर जाते हैं। आसिम के ट्रॉफी हारने से क्या ही फर्क पड़ता है जब वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके लिए यही सबसे बड़ी जीत है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / आसिम रियाज़ से शादी के सवाल पर हिमांशी ने कही दिल की बात, लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है कपल!

ट्रेंडिंग वीडियो