scriptGhum hai kisikey pyaar meiin 15 september written Update : सई ने निकाला घर से निकलने का अनोखा रास्ता | GHKKPM 15 Sep 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News
TV न्यूज

Ghum hai kisikey pyaar meiin 15 september written Update : सई ने निकाला घर से निकलने का अनोखा रास्ता

सो गुम है किसी के प्यार में विराट सई से पूजा में रहने को कहता है। सई मना कर देती है । इसी बात को लेकर दोनो में अन– बन हो जाती है।

Sep 15, 2021 / 10:56 am

Divya Kashyap

ghkpm002.jpg

,,

नई दिल्ली । सीरियल गुम है किसी के प्यार में नया मोड़ ले रहा है। विराट और सई के बीच दिन-ब-दिन दूरियां बढ़ती जा रही हैं । इधर सम्राट और पत्रलेखा नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रहे हैं ।
विराट ने किया सई को कमरे में लॉक

विराट ने सई को कमरे में लॉक कर दिया । ताकि वह कॉलेज ना जा पाए । और पूजा में शामिल हो । सई सब को आवाज लगाती है। पर किसी तक उसकी आवाज नहीं जाती। विराट सई का फोन भी ले कर चला जाता है। सई विराट पर बहुत गुस्सा होती है । और सोचती है कि वह कैसे इस कमरे से बाहर निकले।

पत्रलेखा सम्राट को विराट से कंपेयर करती हैं

पत्रलेखा सम्राट को कहती है कि वह उसे पार्लर ले जाए। सम्राट रेडी हो जाता है। पर वह सम्राट से कहती है कि उसे पार्लर में टाइम लगेगा। तो उतनी देर वो बाहर इंतजार करेगा। सम्राट इस बात के लिए मना कर देता है । और कहता है की वह उसे पिक करने आ जाएगा । इस बात पर पत्रलेखा कहती है। कि विराट भी तो सई को ले जाता है । सम्राट को यह बात बुरी लगती है कि पत्रलेखा ने उसका और विराट का कंपैरिजन किया।
विराट घरवालों को बताता है कि उसने सई को कमरे में लॉक कर दिया है ।
विराट सबको बताता है कि सई पूजा में जरूर शामिल होगी। क्योंकि उसने सई को कमरे में लॉक करके रखा है । जब सई की जरूरत होगी वह उसे ले आएगा। इस पर शिवानी बुआ कहती है। यह सही तरीका नहीं है। विराट शिवानी बुआ से कहता है कि आप टेंशन मत लो सई बिल्कुल सेफ है।

घर से निकलने के लिए सई लेती है खिड़की का सहारा

सई डिसाइड करती है कि कोई उसे ब्लॉक नहीं कर सकता। और ऐसा सोचकर वो खिड़की की ओर से पाइप के सहारे घर से भागकर कॉलेज चले जाती है।
(Precap— सई अपने और विराट सर के रोज-रोज के झगड़े से परेशान हो चुकी है। तो वह डिसाइड करती है कि इस गणेश चतुर्थी वह कुछ ऐसा करेगी। जिसके बाद उसके और विराट सर के बीच में यह रोज-रोज का झगड़ा हमेशा के लिए बंद हो जाएगा।)

Hindi News/ Entertainment / TV News / Ghum hai kisikey pyaar meiin 15 september written Update : सई ने निकाला घर से निकलने का अनोखा रास्ता

ट्रेंडिंग वीडियो