scriptकिन्नर बनकर कपिल शर्मा ने किया था पहला शो, ये ‘बंदा तो कमाल कर सकता है’ | Famous Comedian Kapil Sharma First Comedy Show as Kinnar reveals on his Birthday | Patrika News
TV न्यूज

किन्नर बनकर कपिल शर्मा ने किया था पहला शो, ये ‘बंदा तो कमाल कर सकता है’

Kapil Sharma: पूरी दुनिया को हंसाने वाले एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा का आज 42वां बर्थडे है। शोहरत और करोड़ों रुपयों के मालिक बन चुके कपिल शर्मा की लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने अपना पहला शो किन्नर बनकर किया था। तभी लोगों ने देखते हुए बोल दिया था कि ये ‘बंदा तो कमाल कर सकता है’। जाने इसके पीछे की पूरी कहानी।

Apr 02, 2023 / 02:04 pm

Anju Chaudhary Bajpai

kapil_sharma.jpg

Kapil Sharma

Kapil Sharma Birthday: एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपना 42वां बर्थडे मना रहें हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी लाइफ से जुड़ा एक बहुत बड़ा और कड़वा सच आपको बताने जा रहे हैं। एक वक्स था अज कपिल शर्मा अपने करियर को सुधारने के लिए और चंद पैसो को कमाने के लिए किसी भी हदतक जा सकते थे। उस समय कपिल के करीबी दोस्त हुआ करते थे विक्रम ग्रोवर। वैसे दोनों आज भी दोस्त हैं। लेकिन उस समय जिस दोस्त ने उनका साथ निभाया था वह विक्रम ही है। आज कपिल के जन्मदिन पर बताने जा रहे हैं कि कैसे उनकी गरीबी और मजबूरी ने उन्हें किन्नर का किरदार निभाने पर मजबूर कर दिया था। आपको बता दें कि यह कपिल शर्मा की लाइफ का पहला कॉमेडी शो था। जब वह उन्होंने चंद पैसे कमाने के लिए मजबूरी में किन्नर का रोल निभाया था।यह उस समय की बात है जब विक्रम ग्रोवर अमृतसर के हिंदू कॉलेज के थिएटर ग्रुप के निर्देशक थे। तभी पहली बार कपिल और विक्रम की पहली मुलाकात हुई थी। पहली मुलाकात में कपिल के हुनर को देखकर विक्रम को एहसास हो गया था कि ‘ये ‘बंदा तो कमाल कर सकता है’। फिर शुरू हुआ कपिल शर्मा का असली सफर।
कपिल शर्मा के पहले शो का नाम ‘ब्रहन्नला’ था। इस शो में कपिल ने लीड रोल प्ले किया था। इसमें उन्होंने एक किन्नर का रोल प्ले किया था। जब कपिल ने एक्ट शुरू किया तो उन्हें देखकर वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। जैसा की आपका पता ही है कि कपिल शर्मा को गाने का भी बेहद शौक है। उस वक्त जब विक्रम ने कपिल से सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान देने के लिए बोला तब कपिल ने जवाब में कहा कि ‘ मैं गाना गाना नहीं छोड़ सकता हूं, क्योंकि यह मेरा पैशन है’। कपिल की दमदार एक्टिंग देखकर विक्रम का दिल पिंघल गया और उन्होंने कपिल की शर्त मान ली।

कपिल शर्मा आज एक ब्रांड बन चुके हैं। उनके (comedy nights with kapil) शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड स्टार्स भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जाते हैं। जिसकी वजह है कपिल की लाजवाब कॉमेडी, उनका प्रजेंस ऑफ ह्यूमर और दिलफेक अंदाज। कपिल के शो पर आपने कई बार ये चीज नोटिस की होगी की वह अक्सर अपनी ही इंग्लिश का मजाक उठाया करते हैं। लेकिन क्या आपको यह पता है कि एक समय ऐसा भी था जब पहली बार कपिल शर्मा ने इंग्लिश में गाना गाकर ट्रॉ़फी जीती थी।

यह भी पढ़ें

कभी आत्महत्या करना चाहते थे कपिल शर्मा, आज है करोड़ों के मालिक



(The Kapil Sharma Show) कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा (Comedy Nights With Kapil) से पूरी दुनिया में शोहरत और नाम कमा चुके कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कपिल के बारें में एक और चीज बहुत फेमस है। वो ये कि कपिल शर्मा यारों के यार हैं। कपिल के दोस्त विक्रम ग्रोवर की लाइफ में 2013 में मुश्किलों भरा समय आया था, तब कपिल ने ही उनकी 10 लाख रुपए देयकर मदद की थी। यही नहीं बल्कि कपिल ने अपनी फिल्म फिरंगी के निर्देशन के लिए विक्रम को ही चुना, ताकि उनके दोस्ती की माली हालत सही हो सके। इसके अलावा कपिल की दिलदारी का एक और सबूत ये है कि पंजाब में विक्रम की जितनी भी फिल्में बनती हैं उन सभी के प्रड्यूर्स कपिल शर्मा हैं। वाकई में कपिल को देखते हुए कहना पड़ेगा यारो का यार है कपिल शर्मा। हाल ही में कपिल के शो (kapil sharma show) पर अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) अपनी फिल्म भोला (Bholaa) का प्रमोशन करने आए थे। जिसे देखकर आपकी हंसी रुकेगी नहीं।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की भोला ने पकड़ी रफ्तार, तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आया उछाल



https://youtu.be/VdQdPcE6yRA

Hindi News/ Entertainment / TV News / किन्नर बनकर कपिल शर्मा ने किया था पहला शो, ये ‘बंदा तो कमाल कर सकता है’

ट्रेंडिंग वीडियो