scriptBirthday Special: मंदी में डूबा बिजनेस, क्रीम विज्ञापन से पलटी किस्मत, TV से OTT तक पूरा किया सफर | Birthday Special actor karan tacker journey from tv to ott face financial crises and many more | Patrika News
TV न्यूज

Birthday Special: मंदी में डूबा बिजनेस, क्रीम विज्ञापन से पलटी किस्मत, TV से OTT तक पूरा किया सफर

Birthday Special: टीवी के फेमस एक्टर करण टैकर शोबिज की दुनिया में कदम रखने से पहले पापा का बिजनेस देखते थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ, जिससे उनकी लाइफ पलट गई।

मुंबईMay 11, 2024 / 07:04 am

Gausiya Bano

birthday special karan tacker

करण टैकर बर्थडे स्पेशल

फेमस एक्टर करण टैकर ने टीवी इंडस्ट्री से लेकर OTT तक का सफर पूरा किया है। हालांकि, उनके लिए यह सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। करण टैकर का आज बर्थडे है। इस स्पेशल मौके पर आइए एक्टर की लाइफ से जुड़े कुछ किस्से जानते हैं।

मंदी में बिजनेस हो गया था ठप्प

करण टैकर एक्टर बनने से पहले अपने पापा का बिजनेस देखते थे। साल 2008 में मंदी के कारण उनका पूरा बिजनेस नुकसान में चला गया। एक्टर के पास कुछ कपड़े के स्टोर थे, जो बंद हो गए थे। उनके पास स्टॉक रखने तक की कोई जगह नहीं थी, जिसके कारण एक्टर ने पूरा स्टॉक छोड़ दिया था। करण ने कपड़े बेचने के लिए ‘एक खरीदें छह मुफ्त पाएं’ जैसे ऑफर भी दिए, लेकिन इससे कुछ नहीं हुआ और वह कर्ज में डूब गए।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा?

करण टैकर ने की नौकरी की तलाश

बिजनेस में नुकसान होने के बाद गुजारे के लिए करण टैकर ने एक अच्छी नौकरी की तलाश शुरू की। उन्होंने एक एयरलाइन में भी नौकरी के लिए कोशिश की। इस बीच करण को एक फेस क्रीम ब्रांड का विज्ञापन ऑफर हुआ, जिसके लिए उन्हें 3 लाख रुपये मिले। उस वक्त करण के लिए 22 दिनों के लिए 3 लाख रुपये मिलना बड़ी बात थी। इसके बाद करण ने अपने पापा से कहा कि वह यही काम करना चाहते हैं क्योंकि इस काम से उनकी स्थिति जल्दी ठीक हो सकती है।

यह भी पढ़ें

‘इंटीमेट सीन से शरीर पर पड़ गए थे लाल निशान’, Heeramandi फेम एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

करण टैकर ने ऐसे तय किया OTT तक का सफर

करण टैकर ने टीवी शो ‘लव ने मिला दी जोड़ी’ से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘रंग बदलती ओढ़नी’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे कई पॉपुलर शोज में नजर आएं। टीवी के अलावा करण टैकर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘बिहार चैप्टर’ में भी काम किया है। करण टैकर के लिए यहां तक आना बिल्कुल भी आसान नहीं था। इससे पहले उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया है।

Hindi News / Entertainment / TV News / Birthday Special: मंदी में डूबा बिजनेस, क्रीम विज्ञापन से पलटी किस्मत, TV से OTT तक पूरा किया सफर

ट्रेंडिंग वीडियो