script65 साल के इस सिंगर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीरें, आग की तरह हुई वायरल | Bigg Boss contestant jasleen matharu shares bold photos, goes viral | Patrika News
TV न्यूज

65 साल के इस सिंगर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीरें, आग की तरह हुई वायरल

जसलीन मथारू ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हॉट तस्‍वीरें, बिग बॉस में पहले भी इन अदाओं से लगा चुकी हैं आग…

Dec 27, 2018 / 06:22 pm

Amit Singh

jasleen matharu

jasleen matharu

29 वर्षीय सिंगर और एक्टर jasleen matharu की हॉट तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

 

jasleen matharu

वैसे तो बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट jasleen matharu घर में एंट्री करते ही सुर्खियों में आ गई थी, लेकिन जैसे—जैसे हफ्ते बीतते गए जसलीन ने खुद से 36 साल बड़े सिंगर अनुप जलोटा के अफेयर में होने के चलते खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

 

jasleen matharu

अभी कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर हुईं jasleen matharu ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ सिजलिंग फोटोज शेयर किए हैं। उनकी ये फोटोज गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर क्लिक किए गए हैं। इस फोटो को जसलीन ने ‘स्वाईप लेफ्ट’ ऐसा कॅप्शन दिया हैं।

 

jasleen matharu

बता दें कि jasleen matharu पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और पेशे से वह एक ट्रेंड डांसर हैं। एक इंटरव्यू में jasleen matharu ने बताया था कि उन्होंने 11 साल की उम्र में ही क्लासिकल, वेस्टर्न संगीत सिखना शुरू कर दिया था। मीका सिंह के ग्रुप के साथ तीन से ज्यादा वक्त तक परफॉर्म कर चुकी हैं।

 

jasleen matharu

इतना ही नहीं jasleen matharu किक बॉक्सिंग में ब्राउन बेल्ट भी हासिल कर चुकी हैं। बता दें कि जसलीन मथारू सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 256 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / 65 साल के इस सिंगर की गर्लफ्रेंड ने शेयर की ऐसी बोल्ड तस्वीरें, आग की तरह हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो