scriptBigg Boss 14: अली गोनी ने राहुल वैद्य को बताया जीत का मजबूत दावेदार, कहा- मुझे दुख है कि उसने गेम बीच में छोड़ा | bigg boss 14 aly goni angry on rahul vaidya exit says i am shocked he | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: अली गोनी ने राहुल वैद्य को बताया जीत का मजबूत दावेदार, कहा- मुझे दुख है कि उसने गेम बीच में छोड़ा

अली गोनी को राहुल वैद्य पर आया गुस्सा
राहुल के बिग बॉस का घर छोड़ने को लेकर अली हैं नाराज
अली ने राहुल को बताया जीत का दावेदार

Dec 09, 2020 / 10:16 pm

Neha Gupta

Aly Goni and Rahul Vaidya

Aly Goni and Rahul Vaidya

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का मिनी फिनाले हो चुका है। अभी तक दर्शक जिसे फिनाले मानकर बैठे थे उसे मेकर्स ने मिनी फिनाले बता दिया है। घर में छह चैलेंजर्स चार कंटेस्टेंट्स के लिए नई-नई चुनौतियां खड़ी कर रहे हैं। वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का घर से जाना अभी भी उनके फैंस और कई सेलेब्स को हजम नहीं हो रहा है। अब इस पर एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो राहुल से बेहद नाराज हैं कि उन्होंने ऐसे गुस्से में बिग बॉस 14 को छोड़ दिया। इस बात को लेकर वो राहुल पर चिल्ला भी बैठे जिसका बड़ा कारण है।

https://twitter.com/AlyGoni/status/1336339123255214081?ref_src=twsrc%5Etfw

अली गोनी ने रिसेन्टली बताया कि बिग बॉस के घर में उनकी राहुल से अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी और वो इसे आगे भी जारी रखेंगे। अली ने कहा कि राहुल के साथ मेरी दोस्ती घर के बाहर भी रहेगी। उसने जिस तरह से गेम को बीच में छोड़ दिया इसपर मुझे वाकई में बहुत गुस्सा आया है। मैं उसपर गुस्से में चिल्ला भी बैठा क्योंकि घर में वो एक दमदार कंटेस्टेंट था। जैस्मिन के साथ वो भी जीत का बड़ा दावेदार था। उसे घर में होना चाहिए था। मेरे लिए ये बहुत हैरानी वाली बात है कि वो घर से बाहर आ चुका है।

https://twitter.com/hashtag/ReuniteAlyNJas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अली ने आगे कहा कि राहुल ने ऐसा फैसला मूड खराब होने के कारण लिया। हालांकि वो अकेले ही घर में सबको टक्कर दे रहा था। मुझे इस बात का अफसोस है कि राहुल अब घर के अंदर नहीं है। अब वो मेरा अच्छा दोस्त है। मैंने कई सारी ट्रिप भी उसके साथ प्लान कर ली हैं। इसके अलावा मैं रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती बढ़ाना चाहूंगा। अली के इस बयान से साफ है कि उन्होंने बिग बॉस के घर से आने के बाद ये तय कर लिया है कि वो आगे किस्से दोस्ती रखना चाहते हैं।

 

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: अली गोनी ने राहुल वैद्य को बताया जीत का मजबूत दावेदार, कहा- मुझे दुख है कि उसने गेम बीच में छोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो