scriptBig Boss 14: स्टार कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला करेंगे बिग बॉस में एंट्री? मिलेगी मोटी रकम | Big Boss 14: Rubina Dilaik and Abhinav Shukla will enter in Big Boss? | Patrika News
TV न्यूज

Big Boss 14: स्टार कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला करेंगे बिग बॉस में एंट्री? मिलेगी मोटी रकम

हर साल बिग बॉस की टीआरपी बाकी शोज़ को पीछे छोड़ देती है। ऐसे में इस बार भी शो को मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और कई पॉपुलर चेहरों को इस सीजन का हिस्सा बना रहे हैं।

Oct 02, 2020 / 08:11 am

Sunita Adhikari

big_boss_14.jpg

Big Boss 14

नई दिल्ली: टीवी के सबसे हिट शोज़ में से एक ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस शो को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड रहते हैं। हर साल बिग बॉस की टीआरपी बाकी शोज़ को पीछे छोड़ देती है। ऐसे में इस बार भी शो को मसालेदार बनाने के लिए मेकर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और कई पॉपुलर चेहरों को इस सीजन का हिस्सा बना रहे हैं। इस बीच इजाज खान, जैस्मीन भसीन, निशांत मलखानी, रिभू मेहरा, राधे मां, सारा गुरपाल, निक्की तम्बोली, नैना सिंह, पवित्र पुनिया और रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला जैसे स्टार्स के घर के अंदर जाने की खबरें हैं।
बतौर कपल लेंगे एंट्री?

अगर ये खबर सच है तो रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की इकलौती जोड़ी होगी तो बतौर कपल इस साल घर के अंदर जाएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि रुबीना को शो ‘जग जननी मां वैशणो देवीः कहानी माता रानी की’ का ऑफर मिला था। शो के लिए उनका लुक टेस्ट भी पूरा हो चुका था। लेकिन फिर रुबीना ने बिग बॉस का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस परिधि शर्मा को सीरियल में रोल मिला। खबर है कि दोनों को 40 दिन तक घर में टिके रहने के लिए पांच लाख ऑफर किए गए हैं। अगर ये खबर सच होती है तो इस बार बिग बॉस का सीजन दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट देने के लिए तैयार है।
View this post on Instagram

#paradise

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

टीना दत्ता ने लगाया था अटकलों पर विराम
हालांकि कुछ सेलेब्स के बिग बॉस में एंट्री की खबरें गलत भी साबित हुई हैं। इससे पहले उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता को लेकर खबर आई थी कि वह इस साल बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। लेकिन खुद टीना ने खबरों पर विराम लगाते हुए कहा था कि उन्हें इस शो से प्यार है लेकिन बतौर दर्शक के तौर पर।
टीना ने एक पोस्ट के जरिए सभी अटकलों पर विराम लगाया था। उन्होंने लिखा, ‘प्रिय बिग बॉस… आपको पता है ना कि आपसे कितना प्यार किया जाता है मैंने? अब मुझे वो कहने दो, जो मैंने कभी नहीं कहा- हे भगवान!!! जब से आपके और मेरे बीच इस ख़्याली रिश्ते की अफवाह उड़ी है, तब से मेरा फोन लगातार बज रहा है। मुझे उस लड़की जैसा महसूस हो रहा है, जो अभी-अभी इंगेज्ड हुई हो। मेरी वार्डरोब के लिए स्पॉन्सरशिप के ऑफर आ रहे हैं। मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं, हमारे बारे में हेडलाइंस चल रही हैं और बहुत उत्सुकता है। मैं सोच रही हूं ये खिचड़ी पकी कैसे? मेरे प्रिय…मैं तुमसे प्यार करती हूं, लेकिन एक ऑडियंस की तरह, न की कंटेस्टेंट की तरह। प्यार टीना दत्ता’।

Hindi News / Entertainment / TV News / Big Boss 14: स्टार कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला करेंगे बिग बॉस में एंट्री? मिलेगी मोटी रकम

ट्रेंडिंग वीडियो