scriptकपिल शर्मा की भारती सिंह ने बोलती की बंद, कहा- तुम्हारा तो.. देखें Video | Bharti singh says this to kapil in Kapil sharma show viral video | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा की भारती सिंह ने बोलती की बंद, कहा- तुम्हारा तो.. देखें Video

कपिल शर्मा पर भारी पड़ी भारती सिंह
कपिल शर्मा की बोलती हुई बंद
द कपिल शर्मा शो में द्म श्री उस्ताद पूरन चंद वडाली आएंगे

Nov 30, 2019 / 12:18 pm

Neha Gupta

kapil_sharma_and_bharti_singh_1498735595.jpg

नई दिल्ली | कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अक्सर कुछ नया होता रहता है। हर हफ्ते बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आते हैं। कपिल अपने शो में एक दूसरे की टांग खिचांई भी करते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो में कुछ ऐसा हुआ कि कपिल की भी बोलती बंद हो गई। दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर बुआजी के किरदार में नजर आने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने कपिल की ऐसी खिचांई की सब हंस हंसकर लोटपोट हो गए।

ये भी पढ़े- 13 की उम्र में 43 साल के डांसर से सरोज खान ने की थी शादी, 14 में मां बनकर अकेले की बच्चों की परवरिश

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में आने वाले एपिसोड में मशहूर गायक पद्म श्री उस्ताद पूरन चंद वडाली और लखविंदर वडाली नजर आएंगी। इस दौरान शो में जब बुआजी यानी भारती सिंह एंट्री करती हैं तो वो लखविंदर के साथ थोड़ी मस्ती भी करती हैं। वो बताती हैं कि वो शो के दौरान अपनी पैंट पर हाथ रखता और दूसरा नाक पर। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि तो इसमें क्या है बचपन में तो सबकी नाक बहती है। बस फिर क्या था भारती ने भी तपाक से बोल दिया कि सबकी तो नाक बहती है, तेरा तो झरना बहता था। जिसके बाद ऑडियंस में खूब हंसी मजाक होने लगा।

ये भी पढ़े- दीपिका पादुकोण को कार्तिक आर्यन से करनी पड़ी ये रिक्वेस्ट, एक्टर ने कहा- आप जल्दी…

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की जज अर्चना पूरन सिंह के साथ भी काफी मस्ती की थी। कपिल ने अर्चना पूरन सिंह का मजाक बनाया था जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। लेकिन इस बार कपिल पर भारती सिंह भारी पड़ गई और उनकी बोलती बंद कर दी।

Hindi News/ Entertainment / TV News / कपिल शर्मा की भारती सिंह ने बोलती की बंद, कहा- तुम्हारा तो.. देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो