scriptकैमरे के सामने ही इंटीमेट हो गए अंकिता लोखंडे और विकी जैन, 18 सेकंड का वीडियो वायरल | Ankita Lokhande And Vicky Jain became intimate in front of the camera | Patrika News
TV न्यूज

कैमरे के सामने ही इंटीमेट हो गए अंकिता लोखंडे और विकी जैन, 18 सेकंड का वीडियो वायरल

Ankita Lokhande And Vicky Jain Intimate Video Viral: अंकिता लोखंडे और विकी जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि दोनों इंटीमेट हो रहे हैं।

Dec 26, 2023 / 11:08 am

Adarsh Shivam

ankita_lokhande_and_vicky_jain_became_intimate_in_front_of_the_camera_18_second_video_goes_viral.jpg

अंकिता-विकी ने कीं सारी हदें पार

Ankita Lokhande And Vicky Jain Intimate Video Viral: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विकी जैन जबसे शो में आए हैं, तबसे से ही उनकी बातें चर्चा में हैं। शो में उनके बीच बार-बार झगड़े देखने को मिलते हैं, जिससे उनके फैंस को बहुत अफसोस हो रहा है क्योंकि वे इस कपल को हमेशा प्यार में देखना पसंद करते हैं। लेकिन अब दोनों जिस वजह से सुर्खियों में आए हैं उसकी वजह नेगेटिव ही है। इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये विकी और अंकिता के बीच का वीडियो है।
इंटीमेंट हुए विकी-अंकिता वीडियो वायरल
वीडियो को शेयर करके बताया जा रहा है कि दोनों बिग बॉस के घर में बहुत करीबी हैं। उस वीडियो पर कई दर्शकों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि माना कि आप लोग बेबी प्लानिंग करना चाहते हैं, लेकिन शो में यह सब नहीं कर सकते। किसी ने लिखा कि आप लोग भूल गए कि यह एक फैमिली शो है और आपको लिमिट में रहना चाहिए।


https://twitter.com/hashtag/MunawarFaruqui%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

देखना यह है कि जब अंकिता और विकी घर से बाहर आते हैं, तो इस वीडियो पर वे क्या कहते हैं। कुछ दिनों पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विकी गुस्से में अंकिता के पास जाते हैं, जैसे कि उन्हें मारने वाले होते हैं। उस समय मौजूद थे अभिषेक कुमार ने भी विकी के इस व्यवहार को उनको सुनाया। सोशल मीडिया पर भी विकी को इस हरकत के लिए बहुत ट्रोल किया गया है।

यह भी पढ़ें

श्रुति हासन ने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप रचाई शादी, इस एक्टर ने कर दिया भंडाफोड़

हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने शो से बाहर आने के बाद दोनों के बारे में कमेंट की, “मुझे लगता है ये दोनों दूसरों की शादी पर कमेंट करते हैं, लेकिन खुद इन्होंने शादी का मजाक बनाया हुआ है। खैर, अगर अंकिता को बुरा नहीं लगता है विकी का उनपर ऐसा कमेंट करना तो हमें उससे क्या। यह उनकी लाइफ है।” हालांकि पत्रिका इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / कैमरे के सामने ही इंटीमेट हो गए अंकिता लोखंडे और विकी जैन, 18 सेकंड का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो