scriptRajasthan Crime News: 18 वर्षीय युवती का मिला कंकाल, 20 दिन पूर्व की गई थी हत्या, मची सनसनी | Rajasthan Crime News: Skeleton of 18-year-old girl found, she was murdered 20 days ago, the skeleton is of an 18-year-old girl | Patrika News
टोंक

Rajasthan Crime News: 18 वर्षीय युवती का मिला कंकाल, 20 दिन पूर्व की गई थी हत्या, मची सनसनी

Tonk News: पुलिस मृतका की शिनाख्त और हत्याकांड के खुलासे को लेकर लगातार जांच में जुटी हुई हैं।

टोंकJul 11, 2024 / 11:50 am

Santosh Trivedi

प्रतीकात्मक तस्वीर

Tonk News: गांव जामडोली की डील नदी में तीन जुलाई को मिले एक मानव कंकाल के पोस्टमार्टम और अनुसंधान में अज्ञात महिला की हत्या कर जमीन में गाड़ देना पाया गया है। लेकिन अभी तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। बरोनी थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पोस्टमार्टम में घटना स्थल से मिले कंकाल के अवशेष एक मानव के होना पाया गया है। यह कंकाल करीब 18 वर्षीय युवती का है। इसकी लंबाई करीब पांच फीट एक इंच हैं।
उन्होंने बताया कि मौके से मिले साक्ष्य, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और जांच में पाया गया कि अज्ञात महिला की हत्या करीब 20 से 22 दिन पूर्व की गई थी तथा हत्या को छिपाने के लिए हत्यारों ने शव को डील नदी में करीब 4-5 फीट गड्ढे में गाड़ दिया और फरार हो गए थे।
थानाधिकारी ने बताया कि तीन जुलाई को जामडोली की डील नदी में इंसानी कंकाल होने की सूचना पर घटनास्थल डील नदी तन जामडोली पहुंचे थे। जहां पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि कुछ जंगली श्वान नदी में मानव कंकाल के पैर को मुंह में लेकर घूम रहे है। जिस पर नदी में तलाश किया गया तो श्वानों द्वारा एक मानव कंकाल का पैर व शरीर के कुछ हिस्से जिनमें खोपडी का कंकाल, जिसमें ऊपर का जबडा व शरीर का धड़ करीब आधा फीट व एक हाथ नदी में मिला।
इसके बाद पुलिस ने वहां आसपास में गहनता से तलाश करने के लिए पर नदी में करीब 4-5 फिट गहरा गड्ढा बना हुआ था।टोंक से एमआईयू टीम व एफएसएल टीम की मौजूदगी में मानव शरीर के बाकी अवशेषों को नदी में मिले गड्ढे में से निकालने के लिए खुदवाया गया। पुलिस मृतका की शिनाख्त और हत्याकांड के खुलासे को लेकर लगातार जांच में जुटी हुई हैं।

Hindi News/ Tonk / Rajasthan Crime News: 18 वर्षीय युवती का मिला कंकाल, 20 दिन पूर्व की गई थी हत्या, मची सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो