scriptचुनाव में उठ रहे मुद्दे, शिक्षा, विकास व किसान हितेषी बने सरकार | People are raising development issues in elections | Patrika News
टोंक

चुनाव में उठ रहे मुद्दे, शिक्षा, विकास व किसान हितेषी बने सरकार

गांव, कस्बे व शहर के आमजन, किसान, पशुपालक, व्यापारी मतदाता भी बनने वाली सरकार से क्षेत्र के विकास एवं समृद्धि को लेकर आशान्वित है।
 

टोंकApr 13, 2024 / 01:59 pm

pawan sharma

चुनाव में उठ रहे मुद्दे, शिक्षा, विकास व किसान हितेषी बने सरकार

चुनाव में उठ रहे मुद्दे, शिक्षा, विकास व किसान हितेषी बने सरकार

निर्वाचन विभाग देश में हो रहे लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान कराने को युद्ध स्तर पर प्रचार-प्रसार कर मतदाताओं को जागरूक करने में लगा है। इधर गांव, कस्बे व शहर के आमजन, किसान, पशुपालक, व्यापारी मतदाता भी बनने वाली सरकार से क्षेत्र के विकास एवं समृद्धि को लेकर आशान्वित है। राजस्थान पत्रिका की मतदाताओं से बातचीत में सरकार से शिक्षा, विकास, समृद्धि के साथ किसानों के हित की आशा है।
यह बोले लोग

देश की संसद में हो विकास पर चर्चा
&चुनाव के बाद बनने वाली नवनिर्वाचित संसद में प्रतिनिधि शहर के साथ-साथ गांव के विकास करा समृद्धि लाने पर भी चर्चा करें। ताकि मिलने वाली सरकारी योजनाओं से आमजन का जुड़ाव होकर उन्हें उसका लाभ मिल सके।
रामप्रसाद शर्मा, बड़ोली
शिक्षा पर रहे फोकस
&जिला सहित प्रदेश के कई गांव आज भी सुख-सुविधाओं से अनभिज्ञ है। चुनने वाले प्रतिनिधि गांव-कस्बों में सुख-सुविधाएं बढ़ाने का प्रयास कर शिक्षा पर अधिक फोकस रखे ताकि प्रतिभाएं तराशी जा सके।
चन्द्रप्रकाश मेवाड़ा, दूनी
महिलाओं को मिले समान लाभ
&सरकार की ओर से चलाई जाने वाली योजनाएं घर-घर पहुंचे। ताकि अधिक प्रतिशत महिलाएं उनका लाभ उठा सके। पुरुषों के साथ-साथ पशुपालन, कृषि सहित विभिन्न कार्यो में महिलाओं को समान लाभ मिले।
कोमल गुर्जर, दूनी
राहत का इंतजार
&बनने वाली नवनिर्वाचित देश की सरकार से किसानों को घर से लेकर खेत-खलिहान तक राहत का इंतजार है। ताकि देश फिर से सोने की चिडिय़ा कहलाने लगे। सरकार शिक्षा, विकास, समृद्धि व किसान हितेषी हो।
संजू जाट, दूनी

Hindi News / Tonk / चुनाव में उठ रहे मुद्दे, शिक्षा, विकास व किसान हितेषी बने सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो