scriptजयपुर स्टेट हाईवे पर दुर्घटना में एक की मौत | One killed in accident on Jaipur State Highway | Patrika News
टोंक

जयपुर स्टेट हाईवे पर दुर्घटना में एक की मौत

के डिग्गी थाना क्षेत्र में डिग्गी से जयपुर जाने वाले स्टेट हाईवे सडक़ मार्ग पर एमिनेन्ट कॉलेज के पास सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई। शव को डिग्गी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम किया जाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा।

टोंकJul 07, 2021 / 04:22 pm

pawan sharma

जयपुर स्टेट हाईवे पर दुर्घटना में एक की मौत

जयपुर स्टेट हाईवे पर दुर्घटना में एक की मौत

मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थाना क्षेत्र में डिग्गी से जयपुर जाने वाले स्टेट हाईवे सडक़ मार्ग पर एमिनेन्ट कॉलेज के पास सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि मालपुरा जाजमो की ढाणी निवासी 35 वर्षीय युवक रामगोपाल पुत्र लादूलाल माली अपनी मिनी ट्रक का टायर बदलकर गाड़ी के निकट खडा था कि अचानक तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को डिग्गी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम किया जाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा।

35 गौवंश से भरा ट्रक जब्त, चालक फरार

मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थानान्तर्गत हरनोदा गांव के पास मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 35 गौंवश से भरे ट्रक को जब्त किया। वहीं ट्रक चालक व गोतस्कर रात्रि के अंधेरे का लाभ उठाकर ट्रक छोडकऱ फरार हो गए। थानाप्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि गौवंश की तस्करी की मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस ने हरनोदा मार्ग पर नाकेबंदी की गई, जिसमें हरनोदा गांव सडक़ मार्ग पर एक ट्रक आता दिखाई दिया, लेकिन नाकेबंदी देख ट्रक चालक व अन्य लोग रात्रि के अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए।
पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली, जिसमें पाया कि ट्रक में पीछे सरसों की तूड़ी की बोरिया जमी हुई थी व इनके आगे 35 गौवंश भरे हुए थे। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर पुलिस ने ट्रक को थाने में लाकर मामला दर्ज कर सभी 35 गौंवश को श्री कल्याण गौशाला को सुपुर्द किया। वहीं गाडी नम्बर के आधार पर जांच की जा रही
शार्ट सर्किट से चलती कार में लगी आग
मालपुरा. उपखण्ड के डिग्गी थाना क्षेत्र में डिग्गी जयपुर स्टेट हाईवे सडक़ मार्ग पर चावण्डिया मोड़ के पास एक कार में शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।जानकारी अनुसार आमेर जयपुर निवासी राजेन्द्रपुरी कार से उपखण्ड के चान्दसेन गांव में रिश्तेदारो के यहा मिलने आया था।
वापसी में जाते समय चावण्डिया मोड़ के निकट कार में अचानक शार्ट सर्किट हो जाने चलती कार में आग लग गई। आग लगने से कार चालक तत्काल गाड़ी को रोककर नीचे उतर गया। वहीं कार में आग लगने की सूचना मिलने पर नगरपालिका की दमकल मौके पर पहुंची तथा आग बुझाई।

Hindi News / Tonk / जयपुर स्टेट हाईवे पर दुर्घटना में एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो