scriptजानलेवा हमले में एक घायल | One injured in deadly attack | Patrika News
टोंक

जानलेवा हमले में एक घायल

जिम से आ रहा था घरपुलिस ने किया मामला दर्जटोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बर्फ वालों की गली में बुधवार रात कुछ लोगों ने एक जने पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। बाद में आरोपी फार हो गए। घायल को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टोंकAug 12, 2021 / 09:06 pm

jalaluddin khan

जानलेवा हमले में एक घायल

जानलेवा हमले में एक घायल

जानलेवा हमले में एक घायल
जिम से आ रहा था घर
पुलिस ने किया मामला दर्ज
टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बर्फ वालों की गली में बुधवार रात कुछ लोगों ने एक जने पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। बाद में आरोपी फार हो गए। घायल को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि कालीपलटन निवासी जहीर अहमद पुत्र खलील अहमद ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई विकार अहमद बुधवार रात गाडियों का अड्डा के समीप जिम से घर लौट रहा था। पुरानी रंजिश को लेकर बर्फ वालों की गली में आदिल, शाहरूख, गुलफाम, शकील व आरिफ समेत अन्य लोगों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब आस-पास के लोग आए तो आरोपी फरार हो गए। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


अपहरण का निकला झूठा मामला, पुलिस के पास पहुंचे परिजन
टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार में महिला का अपहरण मामला झूठा निकला। दरअसल यह महिला परिवारजनों से नाराज होकर टोंक आ गई और सदर थाने में पांच पर कार में अपहरण का आरोप लगाया था। पुलिस ने मामले की जांच की तो उसकी नाराजगी सामने आई।

सदर थाना प्रभारी दशरथसिंह ने बताया कि महिला रावतभाटा निवासी है। उसने बुधवार को कहा था कि कार से उसका अपहरण कर लिया गया और वह हाइवे पर कार से निकलकर थाने पहुंच गई। उसके परिजनों को थाने बुलाया तो मामला पारीवारिक निकला। ऐसे में उसे परिवारजनों के साथ भेज दिया।
घर के कमरे में मिला युवक का शव
मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर जयपुर रोड स्थित रामनगर कॉलोनी के एक मकान में 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। थाना प्रभारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि जयपुर रोड पर रामनगर कॉलोनी में रहने वाले सीताराम सैनी के परिवारजन सामाजिक कार्य से गोलीपुरा गांव गए हुए थे।

घर पर 25 वर्षीय सुरेश पुत्र सीताराम अकेला था। देर रात परिजन जब घर लौटे तो सुरेश अचेत अवस्था में चारपाई पर पड़ा हुआ था। आस पड़ोस के लोगों को बुलाया गया। पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनो को सौंप दिया।

Hindi News / Tonk / जानलेवा हमले में एक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो