scriptअपने लिए बनाया जाम दूसरे ने पिया तो पीट-पीटकर मारा डाला | In Tonk Rajasthan Drunk Young Man Got Angry And Kill Mentally Disturbed Man | Patrika News
टोंक

अपने लिए बनाया जाम दूसरे ने पिया तो पीट-पीटकर मारा डाला

देवली सड़क मार्ग पर शुक्रवार अलसुबह मानसिक रूप से कमजोर हेमराज जाट की हत्या के आरोपी शंकर पुत्र साबिया कंजर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस को शनिवार को दिए बयानों में आरोपी ने बताया कि उसके शराब के गिलास को छुने के कारण उसने हेमराज की हत्या की थी।

टोंकJun 04, 2023 / 01:03 pm

Akshita Deora

liquor_case.jpg

देवली सड़क मार्ग पर शुक्रवार अलसुबह मानसिक रूप से कमजोर हेमराज जाट की हत्या के आरोपी शंकर पुत्र साबिया कंजर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस को शनिवार को दिए बयानों में आरोपी ने बताया कि उसके शराब के गिलास को छुने के कारण उसने हेमराज की हत्या की थी। दूनी थाना प्रभारी विजय सिंह मीणा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में ये भी बताया कि हेमराज मानसिक रूप से कमजोर था, ये उसको जानकारी नहीं थी।

आरोपी ने यूं दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि हेमराज शुक्रवार अलसुबह देवली सड़क मार्ग पर टहल रहा था। वहीं आरोपी शंकर उसके मकान के बाहर पानी के टैंक पर बैठकर शराब पी रहा था। तभी हेमराज उसके पास चला गया। मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण वो शराब को समझ नहीं सका ओर उसने पानी समझकर पी गया। इसी को लेकर आरोपी शंकर को गुस्सा आ गया। उसने हेमराज के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। नशे की हालत में गुस्साए आरोपी ने हेमराज के सिर पर लकड़ी से वार कर दिया। इसी के साथ लात घूंसे से मारपीट करता रहा। देवली सड़क मार्ग पर ले गया। जहां हेमराज बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। बेहोश होकर जमीन पर गिरने के बाद आरोपी ने मकान के निकट कांटों की बाड़ में लकड़ी छिपाकर खेतों की ओर भाग गया। झाड़ियों में दुबककर बैठे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें

विवाद के बाद पिता ने इकलौते बेटे को तलवार से काटा, फिर थाने पहुंचकर किया ये खुलासा




दूनी. थाना क्षेत्र के राजमहल में मानसिक रूप से कमजोर युवक की हत्या करने मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने शनिवार को दूनी न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को दो दिन के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

पहले बारातियों का किया स्वागत फिर रस्म पूरी करने के बाद शराबियों ने चढ़ा दी कार, 10 वर्षीय बालक की मौत



जुर्माना वसूला
देवली. प्रदेश व्यापी हेलमेट समेत यातायात नियमों की अवहेलना को लेकर देवली थाना यातायात पुलिस ने 43 बिना हेलमेट समेत कुल 62 चालान बनाए है। जिनसे 46 हजार का जुर्माना वसूला है। यातायात प्रभारी इमरान खान ने ये जानकारी दी।

https://youtu.be/ZpYeuKZDyDE

Hindi News / Tonk / अपने लिए बनाया जाम दूसरे ने पिया तो पीट-पीटकर मारा डाला

ट्रेंडिंग वीडियो