scriptगैस टैंकर पलटा, निवाई में हाइवे पर छाया गैस का गुबार | Gas tanker overturned, a cloud of gas shadowed on the highway in Niwa | Patrika News
टोंक

गैस टैंकर पलटा, निवाई में हाइवे पर छाया गैस का गुबार

यातायात हो गया बाधितनिवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर गैस से भरा टैंकर पलट गया। इस दौरान रिसाव होने से टैंकर में भरी गैस करीब 6 घंटे तक निकलती रही,जिससे सदर पुलिस को यातायात एक तरफा करना पड़ा।

टोंकAug 12, 2021 / 08:38 pm

jalaluddin khan

गैस टैंकर पलटा, निवाई में हाइवे पर छाया गैस का गुबार

गैस टैंकर पलटा, निवाई में हाइवे पर छाया गैस का गुबार

गैस टैंकर पलटा, निवाई में हाइवे पर छाया गैस का गुबार
यातायात हो गया बाधित
निवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर गैस से भरा टैंकर पलट गया। इस दौरान रिसाव होने से टैंकर में भरी गैस करीब 6 घंटे तक निकलती रही,जिससे सदर पुलिस को यातायात एक तरफा करना पड़ा।

सदर थानाधिकारी दातारसिंह ने बताया कि सुरेश पुत्र भैरूलाल प्रजापत टेंकर में भटिंडा से शीतलपेय बनाने में काम आने वाली 19 टन सीओ-2 गैस भरकर कोटा जा रहा था। गुरुवार सुबह गुंसी में एक रिसोर्ट के सामने अचानक असंतुलित होकर गैस का टैंकर डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गया, जिससे हाइवे पर यातायात बाधित हो गया।
घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस मौके पर पहुंची बाधित यातायात को एकतरफा करवाया गया। अचानक असंतुलित हुए टैंकर के पलटने से चालक बाल-बाल बच गया और चोटें आई। टैंकर के पलटने से गैस में धीरे धीरे रिसाव होने लगा और थोड़ी देर में गैस का अत्यधिक प्रेशर बन जाने से टैंकर से तेजी से गैस निकलने लगी।
जिससे चारों तरफ सफेद धुआ का गैस गुबार छा गया, जिससे आसपास कुछ नजर नहीं आ रहा था। एकतरफा यातायात में भी सभी वाहन टैंकर के पास से बहुत धीरे से निकल रहे थे, जिससे पुलिस को करीब 6 घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। थानाधिकारी ने बताया लंबे और भारी टैंकर को हाईवे से हटाने के चार क्रेनों की मदद से सड़क से हटाया गया। तब जाकर यातायात सुगम हुआ।(ए.सं.)
लाम्बाहरिसिंह. क्षेत्र के बागड़ी गांव में सूने मकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस रिमाण्ड पर चल रहे आरोपी की निशानदेही पर गुरुवार को घर में छुपाकर थैले में रखे जेवरात बरामद कर जब्त कर लिए गए।
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों का खुलासा करने का प्रयास कर रही है। आरोपी पीडि़ता का पड़ोसी है। थाना प्रभारी प्रभुसिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बागड़ी निवासी करतार पुत्र रामरतन जाट है। गोरतलब है कि गत आठ अगस्त को बागडी निवासी बदरी देवी गुर्जर के सूने मकान में घुसे करीब पांच लाख लागत के सोने व चांदी के जेवरात चुरा ले गए।
पीडि़ता ने थाने पहुंच चोरी का मामला दर्ज कराया गया था। हरकत में आई पुलिस ने पूछताछ कर संदेह पर आरोपी करतार से गहनता से पूछताछ कर वारदात को अंजाम देना कबूल करने पर गिरफ्तार किया था।

Hindi News / Tonk / गैस टैंकर पलटा, निवाई में हाइवे पर छाया गैस का गुबार

ट्रेंडिंग वीडियो